बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में नाम कमा चुकी है यह एक्ट्रेस, बिग बॉस विनर से की है शादी
बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में नाम कमा चुकी है यह एक्ट्रेस, बिग बॉस विनर से की है शादी
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत ऐक्ट्रेस युविका चौधरी का आज जन्मदिन है. युविका का जन्म 2 अगस्त को हुआ था. युविका केवल अपनी खूबसूरती के लिए नहीं बल्कि अपनी फिल्मों के लिए भी पहचान रखती हैं और वह आज के समय में खूब पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. आपको बता दें कि युविका चौधरी का जन्म उत्तर प्रदेश के बड़ौत में 2 अगस्त 1983 को हुआ था और युविका के पिता राम नरेश एक टीचर रहे हैं और वह बड़ौत में ही रहते हैं. वहीं युविका ने सबसे पहले साल 2004 में रिऐलिटी शो 'जी सिने स्टार्स की खोज' में भाग लिया था और इसके बाद उन्हें टीवी सीरियलों में काम मिलने लगा और वह फेमस होने लगीं.

वहीं युविका ने कई पॉप्युलर टीवी सीरियलों में काम किया है और उन्हें सबसे पहले 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी' में ब्रेक मिला. वहीं युविका ने 'दफा 420', 'कुमकुम भाग्य' जैसे पॉप्युलर सीरियलों में काम किया और युविका सीरियलों के अलावा टीवी रिऐलिटी शो में भी नजर आईं. आप सभी ने उन्हें 'बिग बॉस 9' और 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 10' में भी देखा होगा. वहीं बिग बॉस में उन्हें उनका लवर और जीवनसाथी मिला जिनका नाम प्रिंस नरूला है. युविका को फिल्मों में ब्रेक शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्म 'ओम शांति ओम' से मिला और इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख की हिरोइन का रोल किया था जो आपको याद होगा.

वहीं 'ओम शांति ओम' के बाद युविका ने 'समर 2007', 'तो बात पक्की', 'नॉटी @40'. 'खाप', 'एनिमी', 'डैडी कूल मुंडे फूल', 'द शॉकीन्स' और 'वीरे की वेडिंग' जैसी फिल्मों में काम किया है और उसके बाद वह शोज में वापस लौट आईं. वहीं आजकल वह टीवी शो नच बलिये 9 में नजर आ रहीं हैं.

इस तरह 'ये रिश्ता में आएगा' बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी कार्तिक और नायरा की मुलाक़ात

नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात करवाएगा कायरव के दिल का छेद?

कपिल से लेकर कुंडली भाग्य तक टीआरपी में नीचे गिरे शोज, इसे मिला पहला पायदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -