किसान आंदोलन में युवराज सिंह के पिता का विवादित बयान, हिन्दुओं को कहा 'गद्दार'
किसान आंदोलन में युवराज सिंह के पिता का विवादित बयान, हिन्दुओं को कहा 'गद्दार'
Share:

नई दिल्ली: इस समय बड़ी संख्या में किसान दिल्ली की सीमा पर नए कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। कई जगह आंदोलन हो रहा है और क्रिकेट से लेकर बॉलिवुड जगत के दिग्गज किसानों का समर्थन कर रहे हैं। इसी क्रम में अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में घिरे रहने वाले पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने इस बार हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया है। 

पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह के पिता योगराज किसान आंदोलन को समर्थन करने के दौरान भाषण देते दिखाई दिए। उनके इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो गया जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें अरेस्ट करने तक की मांग की। ट्विटर पर तो 'Arrest Yograj Singh' ट्रेंड होने लगा। कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने योगराज के भाषण को निंदनीय, भड़काऊ, अपमानजनक और घृणास्पद बताया है। योगराज पंजाबी में भाषण दे रहे हैं जिसमें वह हिंदुओं के लिए 'गद्दार' शब्द का उपयोग करते दिखाई दे रहे हैं। वह कहते नजर आ रहे हैं, 'ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की।' 

इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है। बता दें कि योगराज ने इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बयान देकर भी विवाद खड़ा कर दिया था, जब उनके बेटे युवराज सिंह को भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही थी।

 

जानिए क्या है रिजर्व बैंक के ऐलान की 5 बड़ी बातें

सीमेंट उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए अल्ट्राटेक करेगी करोड़ो का निवेश

सेबी ने बैंक को फ्रीज करने का दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -