युनूस खान बोले- पाक बल्लेबाजों को आर्चर से मिलेगी चुनौती
युनूस खान बोले- पाक बल्लेबाजों को आर्चर से मिलेगी चुनौती
Share:

इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच और पूर्व क्रिकेटर युनूस खान ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की जमकर तारीफ की है. युनूस ने जोफ्रा आर्चर को पाकिस्तान टीम के लिए सबसे बड़ी चुनौती बताया है. युनूस ने कहा, "वह वास्ताव में मैच विजेता गेंदबाज है, इसलिए हमारी टीम के लिए उसका सामना करना अहम होगा. उनका हाई आर्म एक्शन बहुत शानदार है, यही उनकी गेंदबाजी में धार लाता है." इसलिए मैंने अपने बल्लेबाजों से कहा है कि वे बैकफुट पर जाकर करीब से उनकी गेंदों को खेलें, क्योंकि उनकी इनस्विंगर बहुत ज्यादा खतरनाक होती हैं." बल्लेबाज के तौर पर युनूस ने 2016 में ससेक्स के खिलाफ खेले उस मैच को याद किया, जब वह आर्चर का सामना कर रहे थे.

उन्होंने कहा, "मुझे उस मैच की याद है, उस मैच में आर्चर ने पांच विकेट लिए थे." पाक टीम 13 जुलाई को डर्बीशर पहुंचेगी, जहां उन्हें तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की तैयारी करनी है. यह मैच अगस्त सितंबर में होंगे. युनूस ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अपने सामान के साथ दिखाई दे रहे हैं. यूनिस ने फोटो के साथ लिखा, पाक टीम के साथ एक नया सफर बल्लेबाजी कोच के तौर पर कल से शुरू हो रहा है. इस कठिन समय में हमें अपनी दुआओं में रखना.

इंग्लैंड दौरे पर पहुंची टीम इस प्रकार है : अजहर अली(कप्तान), बाबर आजम (उप कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम उल हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद अब्बास, मूसा खान, नसीम शाह, रोहेल नजीर, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शाह मसूद, सोहेल खान, उस्मान शिनवारी और यासिर शाह.

इरफान का बड़ा बयान, कहा- गेंदबाजों पर भरोसा नहीं करते थे धोनी

टिम काहिल का बड़ा बयान, कहा- 'भारतीय फुटबाल को आगे बढ़ने के लिए...'

इटालियन क्लब इंटर मिलान का शानदार प्रदर्शन, इस टीम को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -