'सिया के राम' की ये अभिनेत्री असल जिंदगी में है काफी हॉट
'सिया के राम' की ये अभिनेत्री असल जिंदगी में है काफी हॉट
Share:

छोटे पर्दे का धार्मिक शो 'सिया के राम' में जनकपुर के राजा की बेटी उर्मिला का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री युक्ति कपूर असल जिंदगी में काफी ज्यादा हॉट है. युक्ति हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड अवतार को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुश करती ही रहती हैं. इन दिनों युक्ति की हॉट तस्वीरों की काफी चर्चाएं हो रही हैं. युक्ति की दीवानगी इस कदर है कि फैंस उनकी तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार करते है.

इन दिनों युक्ति 'अग्निफेरा' में नजर आ रही हैं. इस शो में उनके को-स्टार अंकित गेरा है. अग्निफ़ेरा में युक्ति एक शक्तिशाली महिला का किरदार निभा रही हैं. इस शो में उनके दमदार किरदार की भी खूब तारीफें हो रही है. इसके अलावा युक्ति ने 'सिया के राम' और 'बालिका वधू' जैसे मशहूर शोज़ में काम करके अपनी अलग ही पहचान बना ली है.

टीवी शोज़ के अलावा युक्ति फिल्मों में भी काम कर चुकी है. उन्होंने ओम पूरी की फिल्म 'युवा' से साल 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. स्क्रीन पर सीधी-साधी लड़की की इमेज बनाने वाली युक्ति असल जिंदगी में कितनी ज्यादा ग्लैमरस है ये तो उनकी तस्वीरें ही बयां करती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है और इन दिनों ये सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है.

साड़ी में नजर आने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने लॉन्जरी में करवाया हॉट फोटोशूट

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस से निर्देशक ने मांगी अश्लील तस्वीर

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -