बुसान ओपन से युकी भांबरी को बाहर का रास्ता देखना पड़ा

दिल्ली:  बुसान ओपन में चीन के झे झांग से हारकर भारत के चोटी के टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी बाहर हो गये जबकि एन श्रीराम बालाजी को समरकंद चैलेंजर के दूसरे दौर में दूसरी वरीयता प्राप्त एटिला बालाज के हाथों संघर्षपूर्ण मुकाबले में हार का मुँह देखना पड़ा. इस बीच जर्मनी के हेलब्रोन चैलेंजर में भारत के जीवन नेदुचेझियन और आस्ट्रिया के उनके जोड़ीदार ट्रिस्टान सैमुअल वीसबोर्न ने डस्टिन ब्राउन और डेरियन किंग पर 6-3, 6-4 की जीत से क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी.

यह इस प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ युकी की पहली हार है. ताइवान में चैलेंजर खिताब जीतने के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेल रहे दूसरे वरीय युकी को चीन के 265वें रैंकिंग के खिलाड़ी के हाथों 4-6, 3-6 से हार झेलनी पड़ी. यह दोनों खिलाडिय़ों के बीच यह तीसरा मैच था.

मुख्य ड्रा के लिये क्वालीफाई करने वाले बालाजी हंगरी के अपने प्रतिद्वंद्वी से 6-7(5), 6-7(3) से हार गये. यह मैच दो घंटे चार मिनट तक चला. बालाजी अब युगल में अपना भाग्य आजमाएंगे जहां उन्होंने विष्णु वर्धन के साथ जोड़ी बनायी है.  फ्रांस में बोर्डेक्स चैलेंजर में हालांकि पुरव राजा और फ्रांस के फैब्राइस माॢटन की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी क्वार्टर फाइनल में अर्जेंटीना के गुलेरमो दुरान और मैक्सिमो गोंजालेज से 3-6, 5-7 से हार गयी.

कैरोलीना प्लिस्कोवा ने हारने के बाद अंपायर पर ग़ुस्सा निकाला

सानिया मिर्जा की छोटी बहन ले रही है तलाक

IPL 2018 LIVE : आज डूबती दिल्ली का सामना धोनी के धुरंधरों से...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -