अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध ‘यू यूरेका प्लस’ का एंडरोइड वर्जन

माइक्रोमैक्स के ‘यू’ ब्रांड का पोपुलर हैंडसेट ‘यूरेका प्लस’ को एंड्रॉयड 4.4.4 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ अमेज़न इंडिया की वैबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। आपको बता दे यूरेका प्लस शुरुआत मे सायनोजेन ओएस 12 के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन लगता है की माइक्रोमैक्स का यू ब्रांड इस सॉफ्टवेयर पार्टनर के अलावा भी अपने विकल्प तलाश रहा है।

अमेज़न इंडिया की वैबसाइट पर लिस्टिंग मे ये जानकारी दी गयी है कि, हैंडसेट को एंड्रॉयड 5.0.2 का अपग्रेड मिलेगा। ये हैंडसेट 8,999 रुपये मे उपलब्ध है। पहले इस हैंडसेट को 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन लॉन्च के दो हफ्ते बाद ही इसकी कीमत 1000 रुपये कम कर दी गयी थी। नए ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड ‘यू यूरेका प्लस’ के बाकी स्पेसिफिकेशन सायनोजेन ओएस पर बेस्ड स्मार्टफोन जैसे ही रहेंगे, जो की जुलाई में लॉन्च किया गया था ।

यू यूरेका प्लस में रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। यह एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है, इसमे 5.5 इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले है साथ ही इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (32 जीबी तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस हैंडसेट मे 1.5 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 615 चिपसेट, एड्रेनो 450 जीपीयू और 2 जीबी रैम है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -