pkl 2019 में यू मुंबा ने दर्ज की लगातार दूतरी जीत
pkl 2019 में यू मुंबा ने दर्ज की लगातार दूतरी जीत
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग सीजन छठें के पूर्व चैंपियन यू-मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 12वें मैच में पुनेरी पल्टन को 33-23 से शिकस्त दी। यू-मुम्बा की तीन मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। इस जीत के साथ मुम्बा की टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर काबिज हो गई है। उधर पुनेरी पलटन की यह लगातार दूसरी हार है।

यू-मुम्बा एनएससीआई एसवीपी ग्राउंड में खेले गए मैच के पहले हाफ में 11-9 से आगे थी। टीम ने दूसरे हाफ में अच्छा खेल दिखाते हुए मैच अपने नाम किया। इस मैच को देखने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली भी मौजूद थे। उन्‍होंने खेल पर करीबी नजर बनाए रखी और बेहतरीन खेल पर खिलाड़ियों का हौसला अफजाई भी की।

मैच से पहले कमेंटेटर्स से चर्चे में कबड्डी को लेकर बात की। उन्‍होंने कबड्डी के कुछ मूव्‍स को देखा और फिर क्रिकेटर जो ऐसा कर सकता है उनका नाम बताया। यू-मुम्बा के लिए अभिषेक सिंह ने पांच और रोहित बाल्यान, सुरिंदर सिह तथा संदीप नरवाल ने चार अंक हासिल किए हैं। विनर टीम को रेड से 15, टैकल से 12, ऑलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक भी मिले हैं।

पुनेरी के लिए सुरजीत सिंह ने छह और पवन कादियान ने चार अंक हासिल किए हैं। टीम को रेड से 12 और टैकल से 11 अंक मिले हैं। यू मुंबा को इस सीजन में एकमात्र शिकस्त जयपुर पिंक पैंथर्स से मिली थी। जयपुर ने पहले मुकाबले में यू मुंबा को शिकस्त दिया था। 

Pro Kabaddi लीग में गुजरात ने यूपी पर दर्ज की जीत

प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में शामिल होंगे विराट

प्रो कबड्डी लीग में दिल्ली ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -