YSRCP कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेता अय्याना पत्रुडू की टिप्पणी पर चंद्रबाबू नायडू पर साधा निशाना
YSRCP कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेता अय्याना पत्रुडू की टिप्पणी पर चंद्रबाबू नायडू पर साधा निशाना
Share:

विजयवाड़ा: वाईएसआरसीपी विधायक जोगी रमेश सहित कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को विजयवाड़ा के उंडावल्ली में TDP प्रमुख चंद्रबाबू के आवास का घेराव करने की कोशिश की. तनाव का कारण वरिष्ठ नेता अय्याना पत्रुडु द्वारा स्मारक सेवा में की गई टिप्पणी थी। इसके विरोध में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और चंद्रबाबू नायडू के आवास को घेरने की कोशिश की।

पूर्व मंत्री अय्याना पत्रुडु ने विधानसभा के दिवंगत अध्यक्ष डॉ. कोडेला शिव प्रसाद राव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर गुरुवार को गुंटूर जिले के नकिरीकल्लु मंडल के अंतर्गत अपने पैतृक गांव कांडलकुंटा गांव में उनकी प्रतिमा का अनावरण करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कचरा फेंका था। संग्रह कर के माध्यम से आम और मध्यम वर्ग के लोगों पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ डालना। इससे TDP और वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो गई और नायडू के आवास पर तनावपूर्ण माहौल बन गया। दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इन तनावपूर्ण स्थितियों को देखते हुए वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया और दोनों पक्षों को नियंत्रित करने का प्रयास किया गया। चंद्रबाबू के आवास पर TDP के कई नेता पहुंचे। वाईएसआरसीपी नेताओं ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पलटवार करते हुए कहा कि चंद्रबाबू और अय्याना पत्रुडू को राज्य में वापस नहीं आने दिया जाएगा। जोगी रमेश ने अय्याना को चेतावनी दी कि यदि उनकी टिप्पणी वापस नहीं ली गई तो चंद्रबाबू और लोकेश को राज्य से निष्कासित कर दिया जाएगा और माफी की मांग की।

बाप-बेटे की जोड़ी ने किया कमाल, लोहे के कबाड़ से बना डाली पीएम मोदी की 14 फीट ऊंची प्रतिमा

भारत बायोटेक Covaxin आपातकालीन उपयोग के लिए डब्ल्यूएचओ से प्रतिक्रिया का कर रहा है इंतजार

CBI बिल्डिंग की बेसमेंट में लगी भयंकर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -