YSRCP ने देवीनेनी उमा हमले पर टीडीपी के आरोप को किया खारिज

अमरावती: जी कोंडूर की घटना पर टीडीपी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए वाईएसआरसीपी ने कहा है कि यह देवीनेनी उमा थीं, जिन्होंने वाईएसआरसीपी नेताओं और दलितों पर हमला करने के लिए अपने कैडर को उकसाया था. बुधवार को यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मीडिया से बात करते हुए, नागरिक आपूर्ति मंत्री कोडाली वेंकटस्वरा राव (नानी) ने टीडीपी नेता देवीनेनी उमा को एक नाटक बनाने और झूठी सूचना फैलाने के लिए फटकार लगाई कि उन पर वाईएसआरसीपी नेताओं द्वारा हमला किया गया था। उन्होंने टीडीपी नेताओं और मीडिया के एक वर्ग को यह झूठ फैलाने के लिए फटकार लगाई कि उमा पर हमला किया गया था, जबकि यह वाईएसआरसीपी नेता की कार थी जो क्षतिग्रस्त हो गई थी। 

मंत्री ने कहा कि जी कोंडुरु क्षेत्र में खनन खदानें 1978 से मौजूद हैं और नक्शों से यह स्पष्ट है कि 70 प्रतिशत खनन तेदेपा सरकार के दौरान किया गया था। उन्होंने कहा कि उमा ने ठेकेदारों और करशर मालिकों को कमीशन के लिए ब्लैकमेल किया और कमीशन देने से इनकार करने पर इसे वन लेन बना दिया। बाद में 2018 में, वह वही व्यक्ति था जिसने इसे राजस्व भूमि बनाने के लिए सरकार से अनुमति प्राप्त करने में मदद की। इससे पहले, विधायक वसंत कृष्ण प्रसाद ने कहा कि वह पथराव की घटना में शामिल नहीं थे और स्पष्ट किया कि पूर्व मंत्री देवीनेनी उमामहेश्वर राव अपनी कथित टिप्पणियों के साथ इस मुद्दे को भड़काने का प्रयास कर रहे थे। 

विधायक ने कहा कि यह वाईएसआरसीपी नेता पलाडुगु दुर्गाप्रसाद की कार थी जिस पर टीडीपी नेताओं ने हमला किया था, लेकिन यह दिखा कर झूठा प्रचार किया जा रहा है कि यह देवीनेनी उमा की थी। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री को सरकार के खिलाफ झूठे आरोप लगाने की आदत है और कहा कि देवीनेनी उमा ने जी कोंडूर पुलिस स्टेशन के पास अपनी पार्टी के लोगों को उकसाया और वाईएसआरसीपी नेता दुर्गा प्रसाद की कार पर हमला किया, जिसमें ड्राइविंग सीट पर दलित सुरेश गंभीर था। घायल। उन्होंने बताया कि पूरी घटना पुलिस थाने के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

रिलीज हुआ जैस्मिन भसीन और अली गोनी का रोमांटिक गाना 2 Phone

70 विमानों के साथ एविएशन सेक्टर में कदम रखेंगे राकेश झुनझुनवाला, बनाया ये प्लान

भूकंप से डोली अलास्का प्रायद्वीप की धरती, 8.2 की रही तीव्रता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -