अप्पाला राजू ने कहा- "YSRCP सरकार एसएचजी महिलाओं का कर्ज माफ करने..."

श्रीकाकुलम: पशुपालन मंत्री एस अप्पाला राजू ने मंगलवार को श्रीकाकुलम में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के नेता के रूप में चंद्रबाबू रचनात्मक भूमिका निभाने में विफल रहे और सरकार को बदनाम करने के लिए कल्याणकारी और विकासात्मक गतिविधियों में बाधा उत्पन्न की. वे उन्हें बनाकर अपने राजनीतिक अस्तित्व की रक्षा करने की कोशिश कर रहे थे।

मंत्री ने आरोप लगाया कि TDP हमेशा कल्याण और विकास के लिए बाधाएं पैदा करने के लिए अदालतों का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि तत्कालीन मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने एसएचजी महिलाओं को 14,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ नहीं किया, जो कि 28,000 करोड़ रुपये से अधिक था। दोहरीकरण और यह वर्तमान सरकार पर बोझ बन गया है। उन्होंने व्यक्त किया कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पहले चरण में 6,300 करोड़ रुपये और दूसरे चरण में 6,400 करोड़ रुपये एसएचजी महिलाओं को ऋण माफी के हिस्से के रूप में दिए।

वाईएसआरसीपी सरकार एसएचजी महिलाओं के ऋण को माफ करने और तीसरे और चौथे चरण में भी माफ की गई राशि का भुगतान करने के लिए प्रतिबद्ध है। मंत्री ने यह भी आलोचना की कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया था कि आंध्र प्रदेश का मुंद्रा बंदरगाह पर जब्त की गई दवाओं से कोई लेना-देना नहीं था, भले ही कुछ टीडीपी-अनुकूल मीडिया घराने नशीली दवाओं के मुद्दे में शामिल थे। छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

नवरात्रि में शक्ति की आराधना के समय जपें ये मंत्र

RSS प्रमुख भागवत बोले- आज़ादी के बाद से ही 'सावरकर' को बदनाम किया जा रहा, अगला नंबर स्वामी विवेकानंद...

एक बार फिर रणवीर सिंह के लुक ने खिंचा लोगों का ध्यान, इस अंदाज में आए नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -