जनता को धोखा दे रही है वाईएसआरसीपी सरकार : जन सेना

ओंगोल: जन सेना राजनीतिक मामलों की समिति के अध्यक्ष नदेंदला मनोहर ने शनिवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह भी आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी नेता जगन्नाथ कॉलोनियों के नाम पर 20,000 करोड़ रुपये के भूमि घोटाले में शामिल थे। उन्होंने सवाल किया कि प्रकाशम जिले में गुंटूर चैनल विस्तार का काम क्यों पूरा नहीं किया जा सका। उन्होंने कहा कि किसान अन्य 50,000 एकड़ के लिए सिंचाई के पानी की आपूर्ति का इंतजार कर रहे हैं। YSRCP सरकार जनता को धोखा दे रही है।

जन सेना नेता ने स्पष्ट किया कि जन सेना पार्टी के नेता बुडवेल उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार की जीत में सहयोग करेंगे। नेता ने शुक्रवार शाम परहुरु विधानसभा क्षेत्र के नुथलापाडु गांव में दुर्घटना में मारे गए अपने पार्टी कार्यकर्ता ग्रैंड वेंकटरयुडु के परिवार से मुलाकात की और बीमा कवरेज के रूप में 5 लाख रुपये का चेक भेंट किया। मनोहर ने कहा कि जन सेना नए युग की राजनीति के लिए प्रतिबद्ध है और सरकार के संज्ञान में लाने के लिए स्थानीय मुद्दों को उजागर कर रही है। जेएसपी नेता ने कहा कि राज्य सरकार लोगों की सेवा करने में विफल रही है और जमीनी स्तर पर उनके आक्रोश का सामना कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों, महिलाओं, युवाओं और अन्य के साथ धोखा किया है।

हालांकि सरकार ने बजट में सड़कों के लिए 14,500 करोड़ रुपये और उनकी मरम्मत के लिए 2000 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं, लेकिन वह एक रुपये भी खर्च करने में विफल रही है। कार्यक्रम में भाजपा प्रकाशम जिलाध्यक्ष शैक रियाज, स्थानीय नेता मलागा रमेश, पाकनाती गोथम राज, चिक्ति वामसी, कंचारला श्रीकृष्ण, बेलमाकोंडा साईं बाबू और अन्य ने भी भाग लिया। बाद में जन सेना के नेताओं ने ओंगोल में स्थानीय कार्यकर्ताओं और जिला नेताओं के साथ बैठक की।

येलो मोनोकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, पति निक ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

ज़ो क्रावित्ज़ को इस कारण मिली बैटमैन की भूमिका

दक्षिण कोरियाई सरकार ने सेलिब्रिटी आत्महत्याओं की रोकथाम के लिए उठाया ये कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -