YSRCP ने तिरुपति लोकसभा उपचुनाव में किया जीत का दावा

तेलुगु देशम पार्टी ने इस जिला परिषद और मंडल चुनाव का बहिष्कार किया। इस संदर्भ में, कृषि मंत्री कुरासला कन्नबाबू ने कहा कि तिरुपति लोकसभा उपचुनाव में वाईएसआरसीपी की जीत निश्चित थी और टीडीपी और भाजपा केवल दूसरे स्थान के लिए मर रहे थे। यहां यह ध्यान दिया जाता है कि जन सेना पार्टी के अध्यक्ष और फिल्म स्टार पवन कल्याण के तिरुपति में भाजपा के समर्थन में प्रचार करते हैं। 

दिवंगत वाईएसआर के छोटे भाई विवेकानंद रेड्डी की हत्या के संबंध में पवन कल्याण के आरोपों पर, मंत्री ने कहा कि घटना टीडीपी शासन के दौरान खुश थी और आश्चर्यचकित थी कि पवन को खुफिया प्रमुख और तेदेपा के राज्यसभा सदस्य सीएम रमेश के बीच टेलीफोन पर बातचीत के बारे में नहीं पता था। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मंत्री ने महसूस किया कि विजयवाड़ा में मंदिरों को नष्ट करने का पाप चंद्रबाबू के पतन का कारण बना। 

उन्होंने यह भी सोचा कि जब केंद्र ने अंटवेदी रथ को जलाने के मामले को सीबीआई को सौंप दिया था तो केंद्र ने जवाब क्यों नहीं दिया। पवन कल्याण ने यह भी बताया कि वह भाजपा का समर्थन क्यों कर रहे थे और क्यों गैस और पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही थीं, उन्होंने नोट किया। उन्होंने लोकेश के इस वादे का मजाक उड़ाया कि अगर वह तिरुपति उपचुनाव में टीडीपी के चुने जाने पर पेट्रोल की कीमतें कम कर देंगे तो उन्होंने कहा कि लोकेश और पवन कल्याण दोनों ही अपनी टिप्पणियों से खुद को हंसी का पात्र बना रहे हैं।

राजेश टोपे का केंद्र पर आरोप, कहा- वैक्सीन सप्लाई में भेदभाव कर रही मोदी सरकार

बंगाल चुनाव: शिशिर अधिकारी बनेंगे गवर्नर ! भाजपा खेल सकती है मास्टर स्ट्रोक

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरु तेग बहादुर की 400 वीं जयंती के सम्मान के लिए उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -