पीएम मोदी से मिले जगन मोहन, दिया शपथ ग्रहण में आने का निमंत्रण
पीएम मोदी से मिले जगन मोहन, दिया शपथ ग्रहण में आने का निमंत्रण
Share:

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में प्रचंड बहुमत लेकर सरकार बनाने जा रहे वाईएसआर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी ने दिल्ली में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट की। मुलाकात बेहद सौहार्दपूर्ण रही और पीएम मोदी ने जगन का गले लगाकर अभिनन्दन किया। वाईआसआर प्रमुख ने पीएम को शॉल और तिरुपति बालाजी की तस्वीर उपहार स्वरुप दी। जगन ने पीएम मोदी को अपने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया।

जगन 30 मई को सीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे। पीएम मोदी से मिलने के बाद जगन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुंचे। जगन इससे पहले 2015 और 2017 में भी पीएम मोदी से मिल चुके हैं। सूबे के पूर्व सीएम वाईएसआर रेड्डी के बेटे जगन की पार्टी को विधानसभा चुनाव में 175 में से 151 सीटों पर जीत मिली है और उन्होंने चंद्रबाबू नायडू की पार्टी को करारी मात दी है, जिनकी टीडीपी को केवल 23 सीटों से ही संतोष करना पड़ा है। 

आंध्र की लोकसभा सीटों की बात करें तो वाईएसआर कांग्रेस ने वहां भी शानदार प्रदर्शन किया और 25 में से 22 सीटों पर इसके सांसद निर्वाचित हुए हैं जबकि रिजल्ट से पहले महागठबंधन के लिए दिल्ली में अन्य दलों के नेता से मिलने में व्यस्त रहे चंद्रबाबू की टीडीपी को केवल 3 सीटें मिली हैं। 

उत्तराखंड में करारी शिकस्त के बाद सियासी हलचल तेज़, प्रदेश अध्यक्ष ने की इस्तीफे की पेशकश

चुनाव में ख़राब प्रदर्शन के बाद ममता बनर्जी ने किया बड़ा फेरबदल, अपने भतीजे से छीने अधिकार

कमलनाथ की मंत्री बोलीं, अब समय आ गया है कि, महाराज को राज्य की कमान सौंपी जाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -