नेताजी तमतमाए और जड़ दिया एयर लाइन मैनेजर को जोरदार थप्पड़
नेताजी तमतमाए और जड़ दिया एयर लाइन मैनेजर को जोरदार थप्पड़
Share:

हैदराबाद : नेताओं को खुद को सर्वश्रेष्ठ सिद्ध करने की होड़ सी मची है, वो भी अपनी अच्छी करनी से नही बल्कि अपनी ओछी हरकतों से। हरियाणा में जहाँ एक नेताजी ने एसपी को गेट आउट कह दिया तो वही आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक सांसद ने तिरुपति हवाई अडडे पर एयर इंडिया के एक स्टेशन मैनेजर को थप्पड़ रसीद कर दिया। बात यही नही रुकी इस मामले में एयरलाइन प्रशासन ने सांसद के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज कराया। हांलाकि इस कथित थप्पड़ कांड पर सांसद पी मिथुन रेड्डी का कहना है कि मैंने न तो थप्पड़ मारी और न ही मार पीट की। इस बात पर मैं गंभीरता से विचार कर रहा हूँ कि इसमें किसी की निहित स्वार्थ तो नही।

मामला क्या है

सांसद को हैदराबाद से दिल्ली जाना था, जहाँ वो अपने कुछ दोस्तो के साथ हवाई अड्डे पर पहुँचे। वो वक्त से 20-25 मिनट पहले पहुँच गए। एय़रपोर्ट पर उन्हें डायरेक्टोरेट ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) रुल के तहत बोर्डिंग पास नही दिया गया। इसके बाद नेता जी फिल्मी स्टाइल में एयर इंडिया के मैनेजर राजशेखर के केबिन में दाखिल हुए और संसद समझकर इस मुद्दे पर बहस करकने लगे। राजशेखर की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में येरपेदु पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर रामकृष्णया ने बताया कि ‘बहस’ के बाद रेड्डी राजशेखर पर ‘चिल्लाने’ लगे और फिर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने नई दिल्ली में कहा कि हम घटना की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और उसी के अनुसार इस पर विचार करेंगे। बहरहाल, प्रवक्ता ने इससे ज्यादा कोई ब्योरा देने से इनकार कर दिया। बता दें कि एफआईआर में सांसद के साथ-साथ अन्य 15 लोगो पर भी IPC की धारा 323,353 और 448 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्या कहा केंद्र ने

इस घटना के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने कहा कि हम कुछ कहने की कोशिश नहीं कर रहे। रिपोर्ट आ रही है कि अपने कर्तव्य का पालन कर रहे एक व्यक्ति से बदसलूकी की गई। अब सिद्धांत ये है कि अपने कर्तव्य का पालन कर रहे व्यक्ति से बदसलूकी अच्छी चीज नहीं है, खासकर तब जब यह किसी सांसद द्वारा किया जाए। हम किसी पर बदले की भावना से कार्रवाई नहीं करेंगे। कानून अपना काम करेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -