चीन विवाद पर मोदी सरकार को मिला YSR कांग्रेस का समर्थन, जगन बोले- ये एकता दर्शाने का समय
चीन विवाद पर मोदी सरकार को मिला YSR कांग्रेस का समर्थन, जगन बोले- ये एकता दर्शाने का समय
Share:

विशाखापट्नम: लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीन के बीच तनाव गहराता जा रहा है. दोनों देशों की फौजें सामने आमने-सामने खड़ी हैं. दोनों देशों ने हथियारों के साथ ही भारी संख्या में जवानों की तैनाती कर दी है. 19 जून को पीएम मोदी ने इस मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक भी बुलाई थी, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के एक बयान को आधार बनाकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने खूब सवाल दागे.

विपक्ष के सवालों से घिरी केंद्र सरकार को पीएम मोदी के बयान पर स्पष्टीकरण देना पड़ा था. अब मोदी सरकार को आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी का साथ मिला है. जगन ने ट्वीट करते हुए सर्वदलीय बैठक को लेकर पैदा विवाद पर चिंता जताई और कहा कि यह समय सेना के साथ एकता और मजबूती दर्शाने का है. कमियां निकालने का नहीं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अन्य मंत्रियों ने सर्वदलीय बैठक में संतोषजनक जवाब दिए. देश इस मुद्दे पर एकजुट है और होना भी चाहिए. एकता से शक्ति, बंटने से कमजोरी प्रदर्शित होगी. सीएम जगन रेड्डी ने केंद्र सरकार को इस मुद्दे पर पूरा समर्थन देते हुए विश्वास जाहिर किया कि सरकार को अपेक्षित नतीजे मिलेंगे.

आंध्र प्रदेश के सीएम और वाईएसआर कांग्रेस के चीफ जगन रेड्डी ने कहा कि भारत आज अपने कूटनीतिक कौशल और दूरदर्शिता का इस्तेमाल करते हुए विश्व में आर्थिक और कूटनीतिक पावरहाउस बनकर उभरा है. उन्होंने कहा कि हमारी उन्नति से कुछ देशों को ईर्ष्या भी है और वे देश को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं. हमने हर बार ऐसी कोशिशों पर विजय पाई है, इस दफा भी पाएंगे.

क्या बिहार में नया गठबंधन खड़ा करने की तैयारी कर रहे जीतन राम मांझी ?

राहुल के 'सरेंडर मोदी' वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, दिया करारा जवाब

'दुष्ट है चीन' ! यूरोपीय देश तय करें वे बीजिंग के साथ या वाशिंगटन के ? - माइक पोम्पियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -