CBI अधिकारियों से मिली वाईएस विवेकानंद की बेटी सुनीता
CBI अधिकारियों से मिली वाईएस विवेकानंद की बेटी सुनीता
Share:

पूर्व मंत्री वाईएस विवेकानंद रेड्डी की बेटी सुनीता ने आज कडपा में सीबीआई अधिकारियों से मुलाकात की। ज्ञात हुआ है कि उन्होंने मामले की जांच की प्रगति की जानकारी ली थी। पता चला है कि सुनीता ने सीबीआई अधिकारियों से संपर्क कर यह पता लगाने की कोशिश की है कि क्या इस संबंध में हत्या का कोई ब्योरा सामने आया है। पूर्व मंत्री की हत्या की केंद्रीय जांच ब्यूरो की जांच 73वें दिन भी जारी है। 

कडप्पा सेंट्रल जेल गेस्ट हाउस के अधिकारी सुनील यादव के करीबी रिश्तेदार भरत यादव से पूछताछ कर रहे हैं। उसके साथ हत्याकांड का एक अन्य संदिग्ध पुलिवेंदुला क्षेत्र के महबूब बाशा और नागेंद्र भी मुकदमे में पेश हुए। सीबीआई ने सुंकसुला गांव के एक पुलिस कांस्टेबल जगदीश्वर रेड्डी को भी पूछताछ के लिए तलब किया है, जिन्होंने पहले विवेका के खेत का काम देखा था। सीबीआई टीम ने आज सांसद अविनाश के पिता भास्कर रेड्डी, छोटे मनोहर रेड्डी और विवेका के मुख्य अनुयायी एरा गंगरेड्डी को आगे की पूछताछ के लिए पुलिवेंदुला आर एंड बी गेस्ट हाउस में तलब किया। वाईएस विवेकानंद रेड्डी की 15 मार्च, 2019 को उनके पुलिवेंदुला आवास में हत्या कर दी गई थी। 

तत्कालीन टीडीपी सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। हालांकि उच्च न्यायालय ने वाईएस विवेकानंद रेड्डी की बेटी की ओर से दायर याचिका पर सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। हाईकोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई मामले की जांच कर रही है। पूर्व मंत्री वाईएस विवेका की हत्या के मामले में सीबीआई अधिकारियों ने पहले संदिग्धों के घरों की गहन तलाशी ली थी। संदिग्धों और एसबीआई के तीन अधिकारियों से कडपा सेंट्रल जेल के एक गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई। पुलिवेंदुला शहर के बयाम्मा थोटा में रहने वाले वाईएस विवेका के मुख्य अनुयायी एरा गंगरेड्डी से पूछताछ की गई और हथियार जब्त किए गए।

शंकर दयाल सक्सेना: जब भारत के राष्ट्रपति के लिए ओमान के किंग ने तोड़ दिए थे सभी प्रोटोकॉल

मुंबई: खत्म हुआ वैक्सीन का स्टॉक, गुरुवार-शुक्रवार नहीं लगेगी वैक्सीन

क्या सच में हुई है कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की सगाई?, सामने आया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -