कांग्रेस और भाजपा ने आंध्र प्रदेश के साथ किया है धोखा- वाई एस जगन मोहन रेड्डी
कांग्रेस और भाजपा ने आंध्र प्रदेश के साथ किया है धोखा- वाई एस जगन मोहन रेड्डी
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में विपक्षी दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के विकास के लिए नवरत्नालु लेकर आए है। उन्होंने कहा है कि विशेष दर्जा मिलने से ही प्रदेश का कल्याण संभव है। 

यूपीए ने हमे बिगड़ी अर्थव्यवस्था सौंपी थी, हम पटरी पर लेकर आए- पियूष गोयल

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी नई दिल्ली में एक समारोह के डायन ये बात कही। उल्लेखनीय है कि वाई एस जगन कल शाम एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। वाई एस जगन मोहन रेड्डी दो दिन तक वे दिल्ली में ही रहेंगे। बैठक में वे मौजूद लोगों को संबोंधित करेंगे। 'दिल्ली की गद्दी पर कौन बैठेगा और इस पर दक्षिण भारत का क्या फैसला होगा' इस विषय पर 'इंडिया टूडे' एक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है, जिसमे शामिल होने के लिए वाई एस जगन मोहन रेड्डी दिल्ली पहुंचे हैं।

महागठबंधन के नेताओं के साथ आज झारखंड में रैली करेंगे राहुल गांधी

वाई एस जगन मोहन रेड्डी लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए पार्टी गतिविधियों में व्यस्त हैं। जगन मोहन रेड्डी लंबी पदयात्रा के बाद जल्दी ही एक बस यात्रा भी आरम्भ करने वाले हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों ने आंध्र प्रदेश के साथ धोखा किया है, दोनों पार्टियों  ने राज्य को विशेष दर्जा प्रदान करने के लिए वादा किया था, लेकिन किसी भी पार्टी ने अपना वादा नहीं निभाया।

खबरें और भी:-

अमेरिका ने रखा इनाम तो सऊदी ने ओसामा के बेटे से छीनी नागरिकता

लोग ईमानदारी चाहते थे, वंशवाद नहीं : पीएम मोदी

पाकिस्तान ने फिर बदला रंग, कहा जैश ने नहीं ली पुलवामा हमले की जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -