पेनमत्सा सुरेश बाबू को YS जगन ने बनाया MLC उम्मीदवार
पेनमत्सा सुरेश बाबू को YS जगन ने बनाया MLC उम्मीदवार
Share:

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने हाल ही में एमएलसी चुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. जी हाँ, उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की तरफ से एमएलसी चुनाव के लिए एक उम्मीदवार को चुन लिया है. वहीं अब उन्होंने इस बारे में घोषणा भी कर दी है. जी दरअसल उन्होंने पेनमत्सा सुरेश बाबू को पार्टी का प्रत्याशी बना दिया है. बताया जा रहा है अब वह एमएलसी चुनाव के लिए नए उम्मीदवार है.

बात करें सुरेश बाबू की तो वह दिवंगत वरिष्ठ नेता एवं विजयनगरम जिले के पेनमत्सा सांबाशिवराजू के बेटे है. इसी के साथ ही साथ उन्हें डॉ पेनमत्सा सूर्यनारायण राजू के नाम से भी लोग जानते हैं. जी दरअसल राज्यसभा सदस्य के तौर पर मोपिदेवी वेंकटरमणा के चुनाव के हो जाने के बाद एमएलसी सीट खाली हो चुकी थी. इसी सीट के उपचुनाव होने वाले है. वहीं इस पर सीएम जगन ने पार्टी की तरफ से सुरेश बाबू को खड़ा कर दिया है.

उन्होंने सुरेश बाबू को एमएलसी उम्मीदवार घोषित कर दिया है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि आंध्र प्रदेश में खाली हुई एमएलसी सीट के चुनाव के लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया जा चुका है. वहीं नामांकन दाखिले की आखिरी तारीख के बारे में भी जानकारी मिली है जिसे 13 अगस्त बताया गया है. वहीं आने वाले 24 अगस्त को मतदान होने वाला है और उसके बाद उसी दिन यानी 24 अगस्त को ही शाम के समय मतगणना हो जाएगी. उसके बाद परिणाम भी घोषित कर दिए जाएंगे.

सिंचाई योजनाओं पर YS जगन रेड्डी ने गजेंद्र सिंह शेखावत को लिखा पत्र

हाईकोर्ट ने बढाई राज्य की अदालतों में लॉकडाउन की समयावधि

एक फेसबुक पोस्ट से बेंगलुरु में मचा हमला, 2 की मौत और 60 पुलिसकर्मी घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -