इन्होने बिताये दुनिया के सबसे छोटे एयरबीएनबी में 24 घंटे, वायरल हुआ वीडियो

By iti mishra
Jan 10 2021 10:40 AM
इन्होने बिताये दुनिया के सबसे छोटे एयरबीएनबी में 24 घंटे, वायरल हुआ वीडियो

यूट्यूबर रेयान इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इसी वीडियो के चलते वह चर्चाओं में आ गए हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने दुनिया के सबसे छोटे एयरबीएनबी में 24 घंटे तक रहने का अपना अनुभव शेयर किया है। जी दरअसल पहियों पर बने इस घर को बोस्टन के हार्वर्ड विश्वविद्यालय के कलाकार जेफ स्मिथ ने डिजाइन किया है। रेयान ने इस घर में रहने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं 24 घंटे के लिए दुनिया के सबसे छोटे घर में रहा हूँ।”

 

आगे रेयान ने घर के साइज की तुलना एक शॉपिंग कार्ट और एक रेफ्रिजरेटर से की है। उन्होंने पूर्व ‘द रॉक’ जॉनसन का जिक्र करते हुए कहा, 'उनकी लंबाई 6 फीट 5 इंच है इसलिए मुझे नहीं लगता कि रॉक इस घर में फिट हो सकते हैं।' वैसे इस बहुत ही अजीबोगरीब चैलेंज में हिस्सा लेने से पहले रेयान ने जेफ से मुलाकात की, जिसने उन्हें घर में रहने के बारे में निर्देश दिए। खबरों के मुताबिक घर में कुछ घंटे रहने के बाद, पुलिस ने उनसे पूछताछ की कि, 'वह इतने छोटे , हरे ढांचे के अंदर क्या कर रहा है।' उस दौरान रेयान ने उन्हें कहा कि, 'वह उसमें एक दिन तक रहेगा।'

उसके बाद पुलिस ने उसे वहां जाने का निर्देश दिया लेकिन उसी बीच दो अजनबी उसे बचाने के लिए आ गए। वह घर को उसके मूल स्थान से 1,600 मीटर दूर लेकर जातें है। वैसे इस वीडियो को गौर से देखा जाए तो यह पता चल रहा है कि, 'इस घर के अंदर बहुत सी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस छोटे से घर में खिड़कियां मौजूद हैं, पानी की सुविधा के साथ और भी कई चीजें हैं।' इस समय इस वीडियो ने धूम मचाई हुई है।

इंटरनेट पर छाया इस लड़की के ड्रम बजाने का अंदाज

पॉश इलाके के स्पा में चल रही थी वेश्यावृत्ति, सामने आई चौंकाने वाली घटना

एफएटीएफ के खौफ पर बोली अदालत- मसूद अजहर को 18 जनवरी तक करो गिरफ्तार