इस मशहूर स्टार की बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज
इस मशहूर स्टार की बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज
Share:

अपने अंदाज के लिए मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको याद हो तो पहले मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचने वाले गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं अब उनकी 4 साल की बेटी कियारा तनेजा को जान से मारने की धमकी दी गई है। जी हाँ और अब इस मामले में गौरव तनेजा ने दिल्ली पुलिस को फोन पर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। इस बारे में जानकारी यूट्यूबर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। जी दरअसल उनकी चार साल की बेटी को फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी गई।

गौरव तनेजा ने पुलिस को दी गई शिकायत की कॉपी को ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय को टैग किया है। इसी के साथ उन्होंने लिखा- 'हमारी चार साल की बेटी को लेकर धमकी भरा कॉल आया है जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।' आप सभी को बता दें कि इससे पहले 9 जुलाई को गौरव तनेजा नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। उस दौरान उनकी पत्नी ने सरप्राइज बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, जिसके बाद वहां काफी ज्यादा भीड़ आ गई और भगदड़ मच गई। ऐसा होने से मेट्रो कर्मचारियों और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा, और इसी के बाद गौरव को गिरफ्तार किया गया था।

हालांकि उन्हें जल्द ही जमानत भी मिल गई थी। अब अगर हम निजी जीवन के बारे में बात करें तो गौरव तनेजा ने साल 2015 में रितु राठी से शादी की थी। यह कपल टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में दिख चुका है। गौरव तनेजा का सोशल मीडिया पर फ्लाइंग बीस्ट नाम से अकाउंट है और उनकी इंस्टाग्राम पर भी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। उनके तीन यूट्यूब चैनल हैं, 'फ्लाइंग बीस्ट', 'फिट मसल्स टीवी' और 'रसभरी के पापा'।

Good Luck Jerry Review: रुलाती-हंसाती, दिल जीत लेने वाली फिल्म है गुड लक जेरी

संजू बाबा के जन्मदिन पर जरूर पढ़े उनके यह दमदार डायलॉग्स

मुंबई ब्लास्ट से जुड़ा था संजय दत्त का नाम, जेल में मिलता था मक्खी वाला खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -