अब WhatsApp पर ही दिखेगा YouTube वीडियो
अब WhatsApp पर ही दिखेगा YouTube वीडियो
Share:

आईफोन उपभोक्ताओं के लिए व्हाट्सएप पर एक नया फीचर ऐड किया गया है. इस नए फीचर के साथ व्हाट्सएप पर भेजा गया वीडियो देखने के लिए यूट्यूब खोलने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस सुविधा का फ़ायदा उठाने के लिए यूजर्स को एप्पल प्ले स्टोर पर जाकर अपना व्हाट्एप अपडेट करना होगा. इस अपडेट के साथ कुछ नए फीचर्स भी जोड़े गए है. जब आपके व्हाट्सएप पर किसी यूट्यूब वीडियो की लिंक आती थी तो इसे देखने के लिए आपको व्हाट्सएप से बाहर जाना पड़ता था.

हालांकि अब इस ऐप के माध्यम से आपको व्हाट्सऐप से बाहर नहीं जाना पड़ेगा. अब यूट्यूब वीडियो अपनी चैट विन्डो पर ही देखा जा सकेगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस फीचर की टेस्टिंग के दौरान पाया गया कि व्हाट्सएप की चैट विन्डो पर चल रहा वीडियो किसी दूसरी चैट विन्डो पर जाने के बाद भी काम करना चालू रखता है और वीडियो प्ले होता रहता है.

हालांकि एंड्रॉयड और विन्डो मोबाइल पर ये सुविधा कबतक उपलब्ध कराई जाएगी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप के दुनियाभर में करीब 1.2 अरब सक्रिय उपभोक्ता हैं जबकि इनमे 20 करोड़ सक्रिय उपभोक्ता सिर्फ भारत से ही आते है.

 

जियो के कारण एयरटेल को उठाना पड़ा बड़ा नुकसान

अमेरिकी एप करेगा इंडियन स्मार्टफोन्स की सुरक्षा

यहां है आपके लिए 2018 के बेस्ट गेमिंग लैपटॉप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -