यूट्यूब से शार्ट फिल्म 'कृति' गायब......
यूट्यूब से शार्ट फिल्म 'कृति' गायब......
Share:

बॉलिवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और राधिका आप्टे को लेकर शिरीष कुंदर ने एक शॉर्ट फिल्म 'कृति' बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज़ की है। लगभग 18 मिनट की यह फिल्म साइको थ्रिलर बेस्ड कहानी है। तथा सुनने में आया है कि जहां एक तरफ निर्देशक शिरीष कुंदर अपनी नई शॉर्ट फिल्म 'कृति' के लिए आजकल खूब वाहवाही बटोर रहे हैं तो दूसरी तरफ एक नेपाली फिल्ममेकर का आरोप है कि 'कृति' की कहानी उनकी शॉर्ट फिल्म 'बॉब' से चुराई हुई है। तथा इस पर उपजे विवाद के बाद इस शार्ट फिल्म कृति को यूट्यूब ने भी हटा दिया गया है। 

इस शार्ट फिल्म पर नेपाली फिल्ममेकर का आरोप है कि 'कृति' की कहानी उनकी शॉर्ट फिल्म 'बॉब' से चुराई हुई है। नेपाली फिल्मकार अनील नियुपेन ने फेसबुक के जरिये अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने अपनी पोस्ट में दोनों फिल्मों के बीच समान्तायों का जिक्र किया है।

अनील का कहना है कि उन्होंने वीमियो पर अपनी फिल्म अक्टूबर 2015 को शायर की थी। उन्होंने बाद में मई 2016 को यूट्यूब पर शेयर की थी। बॉब को यूट्यूब पर अभी तक सिर्फ 3000 व्यूज़ मिले हैं जबकि मनोज वाजपेयी और राधिका आप्टे स्टारर 'कृति' को एक दिन में ही 10 लाख व्यूज़ मिल गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -