यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का नया गाना, जानिए क्यों?
यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का नया गाना, जानिए क्यों?
Share:

पंजाब की मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गीत एसवाईएल (SYL) यूट्यूब से हटा दिया गया है। खबर के मुताबिक, सरकार से कानूनी शिकायत के बाद इसे यूट्यूब से हटाया गया। मूसेवाला की मौत के पश्चात् इस गीत को उनके ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से रिलीज किया गया था। क़त्ल के 26 दिन पश्चात् रिलीज हुआ यह गाना छह मिनट में ही हिट हो गया था। 

2 घंटे में इस सांग को 22 लाख लोगों ने देखा। सिद्धू अपने इस अंतिम सांग के माध्यम से पंजाब एवं हरियाणा के बीच चल रहे SYL के मुद्दे को हवा दे गए। सांग में सिद्धू ने कृषि कानूनों को लेकर आरम्भ हुए किसान आंदोलन एवं लाल किले का भी जिक्र किया है। पहले 6 मिनट में गाने को 4.75 लाख लोगों ने देखा तथा 3.14 लाख व्यक्तियों ने लाइक किया। आरभिंक 6 मिनट में ही गाना पूरी तरह से हिट हो गया। दो घंटे बाद इस गाने को 22 लाख लोगों ने देखा, 14 लाख लोगों ने गाने को लाइक किया तथा 2 लाख 52 हजार लोगों ने कमेंट किया। 

वही सिद्धू मूसेवाला के नए गाने में पंजाब के पानी तथा उससे संबंधित दूसरे विवादित मुद्दों का जिक्र किया था। इस गाने के चलते आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता का बयान चल रहा है, जिसमें वह 2024 में पंजाब की भांति हरियाणा में भी अपनी पार्टी की सरकार बनने पर हरियाणा को SYL का पानी दिलाने की बात कह रहे हैं। 

रेड के दौरान IAS के बेटे की मौत! मां बोली- 'दोषियों की वर्दी उतरने तक बेटे के खून से सने हाथ नहीं धोऊंगी'

मूसेवाला हत्याकांड: 21 साल का कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई के करीबी को दिए थे हथियार

मूसेवाला हत्याकांड में मनकीरत को मिली क्लीन चिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -