यूट्यूब हुआ बंद तो यूज़र्स ने किया पुलिस को कॉल
यूट्यूब हुआ बंद तो यूज़र्स ने किया पुलिस को कॉल
Share:

सोशल मीडिया का साधन यूट्यूब कुछ देर के लिए बंद क्या हुआ सभी जगह हलचल मच गई. जी हाँ, बुधवार को करीब एक घंटे के लिए यूट्यूब पूरी दुनिया में बंद किया गया था जिससे सभी परेशान हो गए थे. कुछ लोग तो इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने पुलिस को फ़ोन कर दिया. उनकी नींद ऐसी उडी कि पुलिस से सम्पर्क करने लगे. इससे यही कहा जा सकता है कि यूज़र्स कितने यूट्यूब के आदि हो चुके हैं कि उन्हें थोड़ी भी रुकावट पसंद नहीं आती. 

बड़ा सवाल : आखिर क्यों डेढ़ घंटे यूट्यूब रहा खामोश, पूरी दुनिया होती रही परेशान

यूज़र्स की बेचैनी इतनी बढ़ गई कि उन्होंने यूट्यूब के स्क्रीनशॉट्स भी भेजने शुरू कर दिए. कई यूज़र ने पुलिस में भी कॉल किया और ये कहा कि उनका यूट्यूब नहीं चल रहा है. इस पर पुलिस भी जवाब देते-देते थक गए और सिर्फ एक घंटे के भीतर ही पुलिस भी इतनी परेशान हो गई. इसी से परेशान हो कर पुलिस ने एक ट्वीट जारी कर दिया कि वो इस परेशानी को हल नहीं कर सकते इसलिए उन्हें परेशान ना किया जाए. 

YOUTUBE का धाँसू फीचर, अब आसानी से निपटेंगे आपके सारे काम

'Youtube' वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए सबसे बेस्ट साइट है जिसके बंद होने से परेशानी लाज़मी है. इसका सबूत अमेरिका पुलिस को उस वक्त मिला जब लोगों ने अमेरिका पुलिस हेल्पलाइन नंबर-911 पर फोन करना शुरू कर दिया. एक घंटे के अंदर ही उन्हें हज़ार कॉल आ गए थे. जानकारी के लिए बता दें, यह घटना बुधवार करीब 7 बजे की है. इन कॉल से परेशान पुलिस ने भी ट्वीट कर दिया. यूट्यूब के वीडियो जहां भी एम्बेड किये गए थे वहां वीडियो चलाने पर यूजर्स को 500 और 503 इंटरनल सर्वर एरर मैसेज नजर आने लगा. सिर्फ इतनी ही देर में #YouTubeDown टॉप ट्रेंड भी बन गया.  

यह भी पढ़ें...

शाकाहारी मछली खाने के आप भी है शौकीन तो चले आइये यहाँ

अगर आप भी ये चीज़ें खाते हैं तो भूल जाइये आप शाकाहारी हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -