वैश्याओं को प्रमोट कर रहे एक वीडियो को यु-ट्यूब ने किया बैन
वैश्याओं को प्रमोट कर रहे एक वीडियो को यु-ट्यूब ने किया बैन
Share:

कोलंबिया की एक ट्रैवल कंपनी के लिए यू-ट्यूब ने बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है. कम्पनी पर आरोप है कि इसने अपने यू ट्यूब चॅनेल पर आपत्तिजनक वीडियो डाला है. जिसके बाद ट्रेवल कंपनी के यु ट्यूब चैनल को बैन कर दिया गया है.ये वीडियो टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए बनाया गया था जिसमे दिखाया गया था कि, यहाँ फ्री अल्कोहल, ड्रग्स और प्रॉस्टीट्यूट्स के साथ अनलिमिटेड सेक्स का मजा लिया जा सकता है. ऐसे वीडियो पर फ़ौरन कार्यवाही करते हुए youtube ने कम्पनी के चैनल को ही बैन कर दिया है.

'सेक्स आइलैंड एक्सपीरियंस' नाम के इस वीडियो को 'Good Girl Company' द्वारा प्रमोट किया जा रहा है. कोलंबिया के 'कार्टागेना' कोस्ट में ऑफर किए जा रहे इस टूर के प्रमोशनल वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक शख्स के इस जगह पहुँचते ही कई सारी प्रॉस्टीट्यूट्स उसे घेर लेती हैं. इस वीडियो में आगे दिखाया गया है कि ये शख्स जैसे ही अपने बैडरूम में पहुँचता है तो वहां पहले से ही कई न्यूड महिलाये खड़ी रहती है.

इस प्रमोशनल वीडियो में यह भी बताया गया है कि, देशभर से 30 कस्टमर्स के लिए यहां 60 प्रॉस्टीट्यूट्स होंगी. वहीँ दूसरी तरफ इस वीडियो के वायरल होते ही यू-ट्यूब ने वीडियो के साथ-साथ चैनल को भी बैन कर दिया है.

झाड़ियों के पीछे से आ रही थी आवाजें, देखें फिर क्या हुआ

इस शख्स के कांटे में ऐसा क्या फंस गया जो बाहर ही नहीं आ रहा, देखीं वीडियो

इस दिवाली अपने रिश्तेदारों को दे ये ख़ास ग्रीटिंग कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -