यूट्यूब ने लॉन्च किया एक नया अपडेट

By Nikki Chouhan
Feb 23 2021 05:02 PM
यूट्यूब ने लॉन्च किया एक नया अपडेट

यूट्यूब ने एक नया अपडेट लॉन्च किया है जो यूजर्स को ऐसा ऑप्शन देगा जो वीडियो स्ट्रीमिंग करते समय उन्हें अच्छा एक्सपीरियंस देगा। ऑनलाइन वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूजर्स को किसी भी डिवाइस पर 4K/60p वीडियो स्ट्रीम करने की अनुमति देगा, भले ही इसका डिस्प्ले अल्ट्रा एचडी वाला न हो।

इस फीचर के लॉन्च होने के बाद यूजर्स ने नोट किया कि अब उनके पास 4K वीडियो प्लेबैक चुनने का ऑप्शन है हालांकि उनके डिवाइसेज में 4K डिस्प्ले की कमी थी । हालांकि वीडियो प्रेमी को वही दृश्य गुणवत्ता नहीं मिलेगी जो उन्हें उच्च-रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन के साथ मिलेगी, जिनके पास कम डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन हैं, वे अभी भी 4K वीडियो विकल्प को चालू करने से लाभान्वित होंगे।

एक पूर्ण एचडी + फोन, अभी भी 1080p वीडियो देखने की तुलना में एक बेहतर दृश्य अनुभव प्रदान करना चाहिए, हालांकि, सबसे अच्छा अनुभव स्पष्ट रूप से 4K डिवाइस होने के साथ आएगा। यह सुविधा विशेष रूप से एंड्रॉइड ऐप पर उपलब्ध प्रतीत होती है, हालांकि यह अज्ञात है यदि सभी कम-रिज़ॉल्यूशन वाले उपकरणों में 4K वीडियो प्लेबैक तक पहुंच है या यदि यह अभी भी पूर्ण एचडी/पूर्ण एचडी + स्क्रीन तक सीमित है।

भारत की इन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को पीछे छोड़ APPLE बनी नंबर 1 कंपनी

वास्तविक जीवन के ' फुनसुख वांगडू ' सोनम वांगचुक ने भारतीय सेना के लिए सौर ऊर्जा चालित तंबू बनाया

अमेज़न पर अब भी जारी है FAB फेस्टिवल, जानिए क्या है शानदार ऑफर