बगैर मॉस्क नाईट कर्फ्यू में घूम रहे थे लोग, पुलिस ने रोका तो कर डाला ये काम
बगैर मॉस्क नाईट कर्फ्यू में घूम रहे थे लोग, पुलिस ने रोका तो कर डाला ये काम
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी ने देश भर में भारी आतंक मचा रखा है वही उत्तर प्रदेश में कोरोना प्रतिदिन नए रिकॉर्ड बना रहा है, कोरोना के प्रसार को कम करते हुए सरकार ने कई जिलों में नाईट कर्फ्यू लगाया है। राज्य की राजधानी लखनऊ भी उन्हीं जिलों में से एक है। लखनऊ उत्तर प्रदेश के उन जिलों में से एक है, जहां कोरोना के कारण से स्थिति सबसे अधिक खराब हैं। यहां मंगलवार को नाईट कर्फ्यू के चलते कुछ शख्स यूपी पुलिस से मारपीट पर उतारू हो गए तथा धमकियां देने लगे।

दरअसल, राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर मंगलवार-बुधवार की रात नाईट कर्फ्यू के चलते पुलिसकर्मी ड्यूटी दे रहे थे, तभी कुछ शख्स बगैर मास्क के रॉग साइड से उनकी ओर आए। ड्यूटी पर तैनात पुलिस इंस्पेक्टर ने उन्हें रोका, तो वो मारपीट पर उतर आए तथा उत्तर प्रदेश पुलिस को धमकियां देने लगे। इन व्यक्तियों में से एक शख्स तो लखनऊ पुलिस को बार-बार चैलेंज करता रहा। पुलिस इस शख्स को पकड़कर हजरतगंज कोतवाली ले गई है।

वही दूसरी तरफ देशभर में आया नया कोरोना वैरियंट और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, इतना ही नहीं यह वैरियंट इतना घातक है कि इसकी चपेट में आने से कई लोगों ने अपनी जान से भी हाथ धो दिया है। वही देश में बेकाबू हुई कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। देश में कोविड संक्रमण के नए मरीजों को लेकर हर दिन नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। देश में बुधवार को सर्वाधिक रिकॉर्ड 1।85 लाख से अधिक नए मरीज मिले और 1026 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई। महामारी के दस्तक देने से लेकर अब तक एक दिन में मिले नए कोविड मरीजों की यह सर्वाधिक संख्या है। 

भोपाल में एक ही दिन में प्रोटोकॉल के तहत इतने शवों का किया गया अंतिम संस्कार 

राजस्थान लॉकडाउन: आज हो सकता है बड़ा ऐलान, सीएम गहलोत की अहम बैठक आज

कुंभ पर कोरोना की मार, 100 से ज्यादा श्रद्धालु और 20 साधु हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -