तिरंगा लेकर युवकों ने बीच सड़क पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस
तिरंगा लेकर युवकों ने बीच सड़क पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक हैरतंगेज वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के मोटरसाइकिल पर स्टंट करते हुए नजर आ रहै हैं। वीडियो गंगा बैराज का बताया जा रहा है। लड़कों के स्टंट से महिलाओं-बच्चों की जान खतरे में पड़ी रही, मगर चौंकाने वाली बात है कि बैराज पर जहां हजारों की भीड़ थी, वहां पुलिस का कोई बंदा दिखाई नहीं दे रहा था।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर कानपुर में गंगा बैराज पर भारी भीड़ इकट्ठा थी। इस के चलते कई लड़के अपनी मोटरसाइकिल लेकर पहुंच गए एवं स्टंट करने लगे, जिसमें से कुछ का वीडियो वायरल हुआ। हरे रंग की मोटरसाइकिल पर तिरंगा लगाए एक युवक खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आया। इस मामले में पुलिस ने एक स्टंटबाज को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं स्टंटबाज अपनी मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट तक नहीं लगाए थे। तिरंगे को लेकर जिस प्रकार सड़क पर स्टंट कर रहे थे, उससे तिरंगे का भी अपमान हो रहा था। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए तो पुलिस को भी अपनी कार्यवाही का ध्यान आया तथा रात को पुलिस ने एक काले रंग की गाड़ी पल्सर के साथ तारिक नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया। 

मगर तिरंगा लेकर हरी मोटरसाइकिल पर स्टंट करने वाला शख्स अभी तक गिरफ्त से दूर है। पुलिस का कहना है कि एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है तथा नवाबगंज थाने में उसकी मोटरसाइकिल को सीज कर दिया गया है। पुलिस की मीडिया सेल की ओर से गंगा बैराज पर स्टंट करने के इल्जाम में  तारिक की गिरफ्तारी एवं उसकी मोटरसाइकिल को सीज करने प्रेस नोट जारी हुआ।

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका...इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

PM मोदी ने की 'परीक्षा पे चर्चा', छात्रों के सवालों का दिया जबरदस्त जवाब

'सिद्धू खूंखार जानवर हैं, उनसे दूर रहें...', पत्नी नवजोत कौर का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -