अस्पताल के सामने धरने पर बैठे युवक, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
अस्पताल के सामने धरने पर बैठे युवक, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

शिमला: वैसे तो हर कोई इस बात को जानता है कि कही यदि कुछ जुर्म या घटना के लिए लोग आंदोलन करते नज़र आते ही है पर क्या कभी अपने ऐसा कुछ देखा है कि लोग एक जानवर के लिए धरने पर बैठ गए हो। जी हाँ ऐसा ही कुछ हाल ही मे हिमाचल के मंडी में एक बीमार आवारा कुत्ते को इलाज दिलवाने के लिए युवक मंडी-मंगवाई मार्ग पर पशु चिकित्सालय के सामने धरने पर बैठ गए। बीच सड़क में अपनी कारें खड़ी कर युवक कुत्ते को नीचे रखकर रोष जताने लगे। देखते ही देखते सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गया। सूचना मिलते ही पशु चिकित्सक मौके पर पहुंचे। कुत्ते को इलाज के बाद चिकित्सक ने अस्पताल में ही रख दिया।

वहीं, इस दौरान करीब आधा घंटा जाम लगा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को शांत करवाते हुए जाम खुलवाया। पुलिस के अनुसार युवक खुद को मंडी व सरकाघाट के बता रहे हैं। सभी कार में सवार होकर मंडी की तरफ आ रहे थे। इन युवकों को एक कुत्ता बेहोशी की हालत में सड़क पर मिला। कुत्ते को लेकर युवक पशु चिकित्सालय पहुंचे। लेकिन रात को अस्पताल में कोई नहीं था।

युवकों ने चिकित्सक तक किसी तरह सूचना पहुंचाई। लेकिन पशु चिकित्सक के पहुंचने से पहले युवकों ने सड़क पर ही कुत्ता रख दिया और रोष जताने लगे। देखते ही देखते जाम लग गया। लोग परेशान होने लगे। इसी बीच पशु चिकित्सक ने पहुंचकर कुत्ते को इंजेक्शन दिए और वह अब खतरे से बाहर है। एसएचओ सदर विनोद कुमार ने कहा कि सूचना मिलते ही उन्होंने जाम खुलवा दिया है। युवक नशे में लग रहे हैं। पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

ब्रिटेन की महारानी के पास नहीं हैं खुद का पासपोर्ट, फिर भी कई देश घूम चुकी

दुनिया का ये है सबसे सुरक्षित घर,परमाणु बम का भी नहीं होगा कोई असर

दुनिया की एक ऐसी जगह जिस पर किसी का नहीं है अधिकार, एक भारतीय ने नाम दिया था 'किंगडम ऑफ़ दीक्षित'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -