परेशान युवक ने बैंक में की आत्मदाह की कोशिश
परेशान युवक ने बैंक में की आत्मदाह की कोशिश
Share:

शिवपुरी : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में बैंक में आत्मदाह करने की एक खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि लोन ना मिलने से परेशान एक युवक ने बैंक में ही आत्मदाह का प्रयास किया जिसे काफी मशक्कत के बाद बैंक में मौजूद लोगों ने बचाया. युवक ने आरोप मढ़ते हुए कहा कि वह काफी लम्बे समय से लोन नहीं मिलने से परेशान है.

युवक का नाम प्रेम कुमार जाटव बताया गया है और वह मोटर पार्ट्स की दुकान खोलना चाहता था. प्रेम कुमार ने बताया कि उसने दुकान खोलने के लिए 5 लाख रुपये क़र्ज़ लेने के लिए दस्तावेज भी तैयार करवाए थे. इतना ही नहीं युवक ने बताया कि उसने आदिम जाति कल्याण विभाग से लेकर संबंधित बैंक के कर्मचारी तक को लोन पास करवाने के एवज में तकरीबन 1 लाख रुपये की रिश्वत भी दे दी. रिश्वत देने के बाद भी उसे क़र्ज़ नहीं मिला.

कई बार बैंक के चक्कर लगाने पर भी उसे हर बार टाल दिया गया और इससे वह बेहद परेशान हो गया. पूरी तरह से तक हार जाने के बाद प्रेम कुमार ने बैंक में भी आत्मदाह का प्रयत्न किया जिसे वहाँ मौजूद लोगों ने नाकाम कर दिया. वहीं बैंक ने आरोप लगते हुए कहा है कि प्रेम कुमार द्वारा CM हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई गई जिसे वह वापस नहीं ले रहा. उसे इस बारे में कई बार कहा गया लेकिन उसने शिकायत वापस लेने से साफ़ इंकार कर दिया इसी के चलते उसने यह कदम उठाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

फ्लैट में ताले में बंद मिली युवक की लाश

कोर्ट परिसर में किया गोलियों से छलनी

मासूम को चाकुओं से गोदा : लखनऊ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -