ट्रैन में सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी
ट्रैन में सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी
Share:


नई दिल्ली: ट्रैन में सफर कर रहे यात्रियों को अक्सर रेल विभाग द्वारा सूचित किया जाता है कि चलती ट्रैन के दरवाजे पर खड़े ना हो, लेकिन ये यात्री है कि विभाग की बात मानने को तैयार ही नहीं होते हैं. लिहाजा इसका भुगतान उन्हें अपनी जान गवाकर देना होता है, जी हाँ ऐसे में एक बार फिर ट्रैन हादसे का मामला सामने आया है, जहाँ एक युवक दरवाजे पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था, तभी उसका अचानक पैर फिसल गया और वह ट्रैन से नीचे गिर गया. जहाँ उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

बताया जा रहा है कि, यह घटना पीजीआई उतरेठिया रेलवे स्टेशन के पास की है, युवक अपनी बहन को उसके ससुराल छोड़ने जा रहा था, उसने अपनी बहन को ट्रैन की बोगी बैठाया, और खुद ट्रैन के दरवाजे के पास जाकर खड़ा हो गया, तभी उसके मन में अचानक क्या ख्याल आया कि उसने अपने जेब से मोबाइल निकला और सेल्फी लेने की कोशिश की. तभी अचानक क्या हुआ की उसका पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गया, युवक को नीचे गिरता देख यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया, और तुरंत ट्रैन को रुकवाया जिसके बाद रेल विभाग ने यात्री को अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मर्त घोषित कर दिया. 

इस मामले में पुलिस का कहना है की यह सिर्फ एक हादसा है, विभाग द्वारा यात्रियों को कई बार ट्रैन के दरवाजे पर खड़े ना होने के लिए कहा जाता रहा हैं, लेकिन इसके बावजूद भी यात्री दरवाजो पर खड़े होते रहते है. और इस तरह के हादसे का शिकार हो जाते है.  
 

सीनियर एडवोकेट ने मुरथल केस के लिए CBI जाँच की मांग की

आरुषि हत्याकांड के केस में असफल रही सीबीआई

एक बार फिर पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -