ससुराल में पत्नी से मिलने गया युवक तो गोली मारकर कर दी हत्या

मेरठ : शहर के समसपुर निवासी युवक की ससुराल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक के साथ मौजूद उसके चचेरे भाई के सिर में भी वजनदार वस्तु से प्रहार किए गए, जिससे उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। सनसनीखेज वारदात से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। युवक की पांच दिन पूर्व ही हैदरनगर निवासी युवती से शादी हुई थी और वह ससुराल में पत्नी से मिलकर घर लौट रहा था। 

सच्चे प्यार की तलाश में पाकिस्तान पहुँच गई विदेशी लड़की और फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक के रिश्तेदार ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का है। मेरठ जनपद के फलावदा थाना क्षेत्र के गांव समसपुर (लावड़) निवासी युवक की 28 फरवरी को ही तितावी थाना क्षेत्र के गांव हैदरनगर जलालपुर निवासी आजाद की बेटी से शादी हुई थी। शादी के बाद सोमवार को ही आजाद के परिजन युवती को ससुराल से लिवाकर लाए थे। 

दहेज़ का लालची पति बन गया हत्यारा, प्रेग्नेंट बीवी को लगाई आग

ऐसे कर दी ह्त्या 

जानकारी के अनुसार सोमवार रात युवक भी अपने चाचा के साथ बाइक से मुजफ्फरनगर एक परिचित की शादी में शामिल होने आया था। मुजफ्फरनगर में शादी समारोह के बाद देर रात करीब एक बजे वह चचेरे भाई के साथ बाइक से ही हैदरनगर स्थित ससुराल पहुंच गया। गांव में ही रिक्शा स्टैंड के निकट बदमाशों ने बाइक चला रहे युवक पर गोली चला दी, जो उसके सीने में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठे मनीष के सिर व कंधे पर भी किसी वजनदार वस्तु से प्रहार किए गए, जिससे वह भी लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा।

शादी के बाद पोर्न वीडियो देख रही थी महिला, सामने आ गया पति का गे वीडियो और फिर...

रेप के बाद महिला को जलाने लगा युवक, खुद आया आग की चपेट में और...

खेतों छिपकर जुआ खेल रहे थे पुलिस को आता देख लगाई दौड़, तालाब में गिरने से एक की मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -