यूथ ओलंपिक: भारत को मिला कुश्ती में पांचवा सिल्वर मेडल
यूथ ओलंपिक: भारत को मिला कुश्ती में पांचवा सिल्वर मेडल
Share:

ब्यूनस आयर्स: विश्वभर की टीमों का संगम यूथ ओलंपिक में देखने मिल रहा है और इस ओलंपिक में भारत के सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, हाल में भारत ने कुश्ती में सिल्वर मेडल जीता है, भारत की ओर से सिमरन ने कुश्ती में ये मेडल प्राप्त किया है, यहां हम आपको बता दें कि अर्जेंटीना की राजधानी में तीसरे यूथ ओलंपिक का सफल आयोजन हो रहा है जिसमें भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे सभी खेलों के खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

दूसरे टेस्ट में भारत ने बनाया वेस्टइंडीज पर दबाव, गिरा छटवां विकेट

  

जानकारी के अनुसार अब तक भारत ने चीन में हुए यूथ ओलंपिक में दो मेडल जीते थे और भारतीय खिलाड़ियों ने इस यूथ ओलंपिक में अपने शानदार खेल से गोल्ड ​सिल्वर और कांस्य पदकों को प्राप्त किया है, जानकारी के अनुसार यूथ ओलंपिक में भारत के लिए अब तक पांच सिल्वर मेडल और तीन गोल्ड मेडल मिल चु​के हैं। यहां बता दें कि भारत की ओर से महिला पहलवानों में शामिल 17 साल की सिमरन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल जीता है सिमरन को गोल्ड मेडल के लिए हुए मुकाबले में अमेरिका की एमिली शिल्सन से हार का सामना करना पड़ा है। 

हैदराबाद टेस्ट: वेस्टइंडीज को मैच में वापिस लाए गेंदबाज़, अब बल्लेबाज़ों पर दारोमदार

हालांकि भारतीय पहलवान ने दूसरे राउंड में शानदार खेल दिखाते हुए सिल्वर मेडल को हासिल कर लिया है, इसके अलावा यूथ ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही पुरुष और महिला हॉकी टीम भी फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। यूथ ओलंपिेक में भारत के खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया जा रहा है और अब तक भारत ने ओलंपिक में तीन गोल्ड मेडल जीत लिए हैं। 


खबरें और भी

यूथ ओलंपिक मेें भारत के नाम आया गोल्ड

यूथ ओलंपिक खेलों में तुषार के नाम रहा सिल्वर मेडल

'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' के लिए गूगल ने बनाया इतना शानदार डूडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -