खुश हुए वोडाफोन ग्राहक, प्लान पर मिल रहा 50 % डिस्काउंट
खुश हुए वोडाफोन ग्राहक, प्लान पर मिल रहा 50 % डिस्काउंट
Share:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आजकल अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक के बाद एक नए ऑफर ला रही है. साथ ही कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 'Youth Offer On Amazon Prime' की शुरुआत की है तो आईये जानते हैं इस ऑफर के बारे में सभी जरूरी बातें...

वोडाफोन द्वारा जारी इस खास ऑफर के तहत प्रीपेड ग्राहकों को अमेजन प्राइम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. जो कि वोडाफोन ग्राहकों के लिए काफी खुशी की बात होगी. वहीं आपको यह भी बता दें कि इसके अलावा गौर करने वाली बात यह भी है कि इस ऑफर का लाभ सिर्फ 18 से 24 वर्ष के आयु वर्ग के लोग ही उठा पाएंगे. मतलब कि नौजवानों के लिए हे यह ऑफर पेश किया जा रहा है. फ़िलहाल ऑफर मौजूदा तथा नए कनेक्शन दोनों पर मौजूद है. 

ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले माय वोडाफोन एप डाउनलोड करना पड़ेगा और उसके बाद आपको रजिस्टर करना पड़ेगा. पंजीकरण के बाद आपको ऑफर वाले बैनर पर जाना होगा. बता दें कि अमेजन प्राइम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है लेकिन वोडाफोन के इस ऑफर के तहत यह मात्र 499 रुपये में आपको 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ मिलेगा. इस प्लान का फायदा उठाने के लिए आपको अपने अमेजन एकाउंट को लॉगिन करना पड़ेगा.  इसकी वैधता 30 जून तक के लिए है. 

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

IIT में युवाओं के लिए वैकेंसी, वेतन 28 हजार रु

अब ना भटके नौकरी के लिए, यहां आवेदन कर कमाए 67 हजार रु

IIT खड़गपुर दे रही नौकरियां, सैलरी 25 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -