कार ड्राइविंग के दौरान कार गिरी 25 फीट गहरे कुएं में, व्यक्ति की हालत गंभीर

कटनी. मध्यप्रदेश के कटनी में कार ड्राइविंग सीख रहा एक शख्स सिखने के दौरान 25 फीट गहरे कुएं में जा गिरा. कटनी से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक कटनी के शास्त्री नगर में गुरुवार को यह घटना घटित हुई है. इस दौरान जैसे ही यह कार कुंए के अंदर गिरी तुरंत ही वहां पर उपस्थित कुछ लोगो ने शख्स को बाहर निकाला। गंभीर हालत में उसको हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जिस कुंए में यह कार गिरी है उस कुंए में सुरक्षा के रूप में कोई भी बाउंड्री वॉल नहीं थी.

पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि शास्त्री नगर में रहने वाले संजय गुप्ता जो की रोज की ही तरह से सुबह-सुबह के समय कार ड्राइविंग सीखने जाते हैं। इसी प्रक्रिया के तहत जब गुरुवार की सुबह को भी संजय गुप्ता कार ड्राइविंग सीख रहे तो उस दौरान वे कार कंट्रोल नहीं कर पाए। कार पास ही के एक 25 फीट गहरे कुएं में जा गिरी। इस दौरान सुबह के समय वहां पर मॉर्निंग वॉक पर निकले कुछ लोगों ने संजय गुप्ता की चीखें सुनी तो वह सभी इकट्ठा हो गए.

कुछ ही देर में संजय गुप्ता को 25 फीट गहरे कुएं से बाहर निकाल लिया। इस दौरान संजय गुप्ता को काफी चोटे आई व उन्हें तुरंत ही गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद पुलिस ने कुंए से क्षतिग्रस्त कार को भी बाहर निकाल लिया था. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -