राजस्थान में मंत्री पुत्र ने युवक को पीटा

अलवर : सत्ता का नशा जब चढ़ता है, तो व्यक्ति अभिमान में चूर होकर अपनी मनमानी करने लगता है.ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अलवर का सामने आया है , जहाँ एक कैबिनेट मंत्री के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर न केवल एक युवक का अपहरण किया, बल्कि उसे पीट -पीट कर गंभीर घायल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार अलवर में मंगलवार को राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री हेमसिंह भडाना के बेटे सुरेंद्र हितेश और उसके कई साथियों ने बुधवार शाम करीब 4 बजे शिवाजी पार्क के ब्लॉक-3 में किराए पर रह रहे एक युवक का अपहरण उसे घर में ले गए कमरे में बंधक बनाकर उसकी पिटाई की. इससे युवक तेजसिंह पुत्र सतीश यादव निवासी डहरा शाहपुर थाना सदर को गंभीर चोटें आई.

इस घटना के बारे में पीड़ित युवक तेजसिंह के पिता ने कहा कि कुछ अज्ञात लोग मंत्री को गाली दे रहे थे.मेरा बेटा वहां खड़ा जब यह सब वहां हो रहा था. गाली देने वाले लोग भाग गए लेकिन उन्होंने मेरे बेटे को पकड़ लिया और बुरी तरह पीटा. कहा जा रहा है कि मंगलवार रात करीब 8 .30 बजे एक स्विफ्ट गाड़ी में बैठे युवकों ने  मंत्री के निवास के सामने कांच ऊपर कर मंत्री को गालियां दी. उस समय मंत्री भी घर पर ही थे. भडाना बाहर आने से पहले ही गाड़ी सवार युवक भाग गए. साथियों का नाम नहीं बताने के कारण मंत्री के बेटों ने तेजसिंह के साथ मारपीट की.पुलिस इस मामले में कुछ भी बयान देने से बच रही है. हालाँकि पुलिस ने अरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

यह भी देखें

पुलिस ने किया फर्जी एएसपी को गिरफ्तार

बीजेपी नेता के बेटे के हत्यारो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -