सिरफिरे आशिक ने महादेव की 'पार्वती' को भेजा शादी का ऑफर, पहुंचा जेल
सिरफिरे आशिक ने महादेव की 'पार्वती' को भेजा शादी का ऑफर, पहुंचा जेल
Share:

आप सोनारिका भदौरिया के बारे में तो जानते ही है जो के भगवान शिव की अर्धांग्नी है अरे महाशय हमारा कहने का तात्पर्य है की टीवी के चर्चित धार्मिक सीरियल 'महादेव' के बारे में बात कर रहे है जो के  एक बार फिर से खबर के बीच सुर्खियां  बनकर लौंटी है जी हाँ सुनने में  आ रहा है की अबकी बार सोनारिका के साथ में एक शख्स ने गलत हरकत को अंजाम दिया है जिसके  बाद पुलिस ने भी उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पता चला है कि, टीवी के चर्चित सीरियल रहे 'महादेव' में पार्वती की भूमिका निभाने वाली सोनारिका भदौरिया को अश्लील मैसेज और फोटो भेजने का मामला सामने आया है. देखा जाए तो टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी हमे अब नजर आने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया जो के पूर्व में भी हमे अपने फिट एंड हॉट फोटो के चलते नजर आ चुकी है. अब बात कर लेते है हम सोनारिका के साथ में घटित हुई इस घटना के बारे में तो जनाब पता चला है की एक शख्स टीवी पर सोनारिका की खूबसूरती पर मर मिटा था.

उसने किसी तरह से सोनारिका का फोन नंबर हासिल कर लिया व जिसके बाद शुरू हुआ उसका परेशान करने का सिलसिला. वह शख्स सोनारिका को अपने मैसेज में लिखता था कि, 'मैं तुम्हारे बिना नहीं रहूंगा, तुम मुझसे शादी नहीं करोगी मैं मर जाऊंगा'. साथ साथ वह सोनारिका भदौरिया को अश्लील मैसेज और फोटो भी भेजने लगा जिसके बाद  तंग आकर सोनारिका ने उसे अच्छे से सबक सिखाने के लिए 4 मार्च को पुलिस में मामला दर्ज कराया था. उस शख्स को पुलिस ने महाराष्ट्र के गढचिरौली से गिरफ्तार कर लिया है. 

TRP ने तोड़ी कपिल की कमर

मशहूर गुलाटी की बेटी सरला ने बदला अपना Look



    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -