गांव पहुंचे शख्स ने शुरू कर दी सोनू सूद की पूजा, एक्टर ने कह दी यह बात

गांव पहुंचे शख्स ने शुरू कर दी सोनू सूद की पूजा, एक्टर ने कह दी यह बात

इस समय कोरोना वायरस ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है और इस बीच सोनू सूद सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं. वह सभी की मदद कर रहे हैं. अब तक सोनू सूद कई हज़ार प्रवासी मज़दूरों को बसों और ट्रेनों के ज़रिए अब तक उनके गांव भेज चुके हैं. अब इसी बीच एक ऐसे ही शख्स का वीडियो सामने आया है, जिसकी सोनू सूद ने घर जाने में मदद की थी. जी दरअसल आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो नौजवान लड़का सोनू सूद की पूजा करता नज़र आ रहा है.

जी दरअसल ट्विटर पर मनीष नाम के लड़के ने सोनू सूद का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो उनकी पूजा करता दिखा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सोनू सूद ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. आप सभी को बता दें कि सोनू सूद ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "अरे भाई ऐसा मत कर. मां से कहना मेरे लिए भी रोज़ दुआ मांग ले. सब सही हो जाएगा."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनू सूद लगातार प्रवासी मज़दूरों की मदद कर रहे हैं. वहीं इस बीच की सबसे खास बात ये है कि इस दौरान वो ट्विटर पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं और जो लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं, उन्हें मदद का आश्वासन भी दे रहे हैं. और इसी के साथ ही उन्होंने एक नंबर भी दिया है जिससे लोग उनसे मदद मांग सके. उनके इस नेक काम की हर व्यक्ति तारीफ़ कर रहा है.

रिलीज हुआ गुलाबो-सिताबो का दूसरा गाना 'मदारी का बंदर'

मां-भाई की चिंता में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट कर कही यह बात

अमेरिका की सड़कों पर आई यह अभिनेत्री, जॉर्ज फ्लॉयड के लिए मांग रहीं न्याय