पुलिसकर्मी की गोली से हुई युवक की मौत, इलाके में मचा कोहराम
पुलिसकर्मी की गोली से हुई युवक की मौत, इलाके में मचा कोहराम
Share:

पटना:  बिहार की राजधानी पटना में एक पुलिसकर्मी द्वारा आत्मरक्षा से हुई फायरिंग में एक युवक की मौत होने से खलबली मच गई है. दरअसल, दानापुर के इतवारपुर इलाके में जुआ खेलने की सूचना पर एएसआई त्रिशूल पांडे पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे तो ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर पिटाई कर दी, ग्रामवासी पुलिसकर्मियों की पिस्तौल छीनने का प्रयत्न कर रहे थे, तभी एक पुलिस कर्मी ने आत्मरक्षा में गोली चलाई, जिससे एक युवक की मौत हो गई.

वाइस एडमिरल एमपी अवाति का निधन,1971 के युद्ध में निभाई थी अहम भूमिका

युवक की मौत के बाद ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस की टीम पर जमकर पथराव किया जिसमें एएसआइ समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. एएसआइ त्रिशूल पांडे गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वाले युवक का नाम सुरेश कुमार बताया जा रहा है, उसकी छाती में पुलिस की गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस की फायरिंग में दो अन्य युवक भी घायल बताये जा रहे हैं.

आज फिर गिरावट के साथ खुला सेंसेक्स, निफ़्टी भी रहा कमज़ोर

यह घटना रविवार देर रात की है, आक्रोशित ग्रामीणों ने आज सुबह भी जमकर हंगामा किया है और वे सुबह से मुख्य मार्ग को जाम कर नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे हैं. अहले सुबह उग्र ग्रामीणों ने रेल और सड़क मार्ग दोनों पूरी तरह जाम कर दिया है. इकबालपुर में हुए इस बवाल के बाद पूरे इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

खबरें और भी:-

हथियारों के साथ घूम रहे संदिग्ध उग्रवादियों को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

दिवाली के दो दिन पहले इतने घटे पेट्रोल-डीजल के दाम

धनतेरस पर सोना खरीदने से पहले हो जाएं सावधान, ज्वेलर्स लगा सकते हैं आपको चूना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -