जमीनी विवाद में युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत नाजुक
जमीनी विवाद में युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत नाजुक
Share:

मोगा :  शहर में कुछ लोगों ने एक युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाकर घायल कर दिया। फिलहाल, वह लुधियाना के डीएमसी हॉस्पिटल में वेंटीलेटर पर है। सूचना के बाद पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। आरोप है कि ये लोग युवक की जमीन पर कब्जा करने के मकसद से आए थे। विरोध करने पर युवक और उसके दादा पर हमला कर दिया। 

3 साल की बच्ची के साथ टॉयलेट में हुआ रेप, जारी है विरोध प्रदर्शन

जमकर हुआ दोनों में विवाद 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विवाद के चलते युवक को पकड़कर उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। थाना निहालसिंहवाला के एएसआई ने बताया कि गांव मधेके निवासी बिक्कर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है। इसमें बताया कि उनकी पुश्तैनी जमीन है। जबकि आरोपी लगातार पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी के चलते 10 मई को उसका भाई और बेटे, पोते मिलकर पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंचे थे । उसने और 45 साल के पोते सुखबीर सिंह ने विरोध किया तो उन पर हमला कर दिया गया। वह जान बचाकर मौके से भागा और गांव के लोगों को सूचना दी। 

कमजोर दिमाग नाबालिग लड़की संग हुआ रेप, ऐसे सामने आई सच्चाई...

बताया जाता है की इसी बीच सुखबीर सिंह हमलावरों के हत्थे चढ़ गया। आरोपियों ने उसके बाजुओं और टांगों से पकड़ लिया। इसके बाद भाई के पोते नवदीप सिंह ने सुखबीर सिंह पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। छाती और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं।

पहले प्रेमिका से किया प्यार का इजहार और फिर मिला युवक का शव

पति बनता था अप्राकृतिक संबंध और ससुर...

लोन चुकाने के लिए युवक ने महिला को खरीदा और फिर करवाने लगा गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -