कांग्रेसियो ने भाजपाई बनकर सुरेश प्रभु के साथ किया बहुत बड़ा धोखा
कांग्रेसियो ने भाजपाई बनकर सुरेश प्रभु के साथ किया बहुत बड़ा धोखा
Share:

सूरत : रविवार को रेल मंत्री सुरेश प्रभु को गुजरात में सूरत के नानपुरा इलाके में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने चकमा देकर उन्हें काले कपड़े की माला पहना दी. कांग्रेसी रेल सुविधाओं में गुजरात की उपेक्षा से नाराज थे.

मिली जानकारी के अनुसार सुरेश प्रभु सूरत में कुछ परियोजनाओं की आधारशिला रखने और एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. कांग्रेस कार्यकर्ता पहले से ही प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस ने वहां पर स्थिति को काबू में कर भी रखा था, लेकिन कांग्रेस के 12 कार्यकर्ता भाजपाई बनकर प्रभु के करीब पहुँच गए. रेल मंत्री के कार से उतरते ही काले कपड़े की माला पहना दी. इतना ही नहीं, कार्यकर्ताओं ने उन्हें लॉलीपॉप भी ऑफर किया. अचानक हुई इस घटना से पुलिस भी चकित रह गई. बाद में पुलिस ने इन सभी 12 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर इन पर आईपीसी की धारा 143, 145, 147, 149, 151, 353, 120बी के तहत केस भी दर्ज कर लिया.

हालाँकि बाद में सुरेश प्रभु ने सदर्न गुजरात चैम्बर ऑफ कॉमर्स ऐंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) के कार्यक्रम और डिजी धन मेला को संबोधित किया. सुरेश प्रभु को काले कपड़े की माला पहनाने की घटना पर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष ने कहा कि वे भाजपा की जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ इस तरह के प्रदर्शन करना जारी रखेंगे.

सफर के दौरान टीटीई नहीं डाल सकेगा यात्री की नींद में खलल

आईएसआई के निशाने पर हैं गरीब रथ सहित कई ट्रेनें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -