कोलकाता: युवा कांग्रेस ने किया 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का विरोध,सड़क पर जलाया पोस्टर

Jan 11 2019 05:31 PM
कोलकाता: युवा कांग्रेस ने किया 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का विरोध,सड़क पर जलाया पोस्टर

कोलकाता: कांग्रेस की युवा इकाई के कार्यकर्ताओं ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ शुक्रवार को यहां एक सिनेमा घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई ने हालांकि कार्रवाई पर असहमति जताई, साथ ही कहा है कि पार्टी कभी अभिव्यक्ति की आजादी पर विरोध नहीं जताएगी, जिसे पार्टी अपनी विचारधारा के हिस्से के रूप में बहुत महत्व देती है.

जम्मू कश्मीर में भारी बर्फ़बारी, देश के बाकी राज्यों से सड़क संपर्क टूटा

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल के एक सिनेमा घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और बीच सड़क पर फिल्म का पोस्टर जला दिया. उन्होंने फिल्म के अभिनेताओं और निर्माता के विरुद्ध भी नारेबाजी की. फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की भूमिका अदा कर रहे हैं. फिल्म मनमोहन सिंह के तत्कालीन मीडिया सलाहकार संजय बारू की 2014 में इसी नाम से प्रकाशित हुई एक किताब पर आधारित है. यह फिल्म आज ही रिलीज हुई है.

रक्षा मंत्री पर विवादित टिप्पणी कर फंसे राहुल गांधी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने थमाया नोटिस

युवा कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, ‘‘यह और कुछ नहीं, बल्कि एक प्रचार फिल्म है, जिसमें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और कांग्रेस पार्टी को गलत ढंग से दिखाया गया है. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं.’’ हालांकि, पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई ने एक बयान जारी करते हुए युवा कांग्रेस की कार्रवाई पर असहमति व्यक्त की है.

खबरें और भी:- 

 

हर माह वेतन 35 हजार रु से अधिक, NIVH ने निकाली शानदार नौकरियां

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

25 हजार रु वेतन, National oceanography ने निकाली वैकेंसी