हरियाणा से तीन पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार
हरियाणा से तीन पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार
Share:

हिसारः सेना की खुफिया विंग ने हरियाणा के कैंट क्षेत्र से तीन व्यक्तियों को सेना की जासूसी के आरोप में यूपी के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों व्यक्ति सेना की जासूसी कर उनकी गतिविधियों को सोशल मीडिया के जरिये पाकिस्तान भेज रहे थे। सूचना के मुताबिक, कैंट स्थित मिलिट्री क्षेत्र में मेस बिल्डिंग के निर्माण में लगी सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी में लेबर के रूप में काम करने वाले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के शेरपुर गांव निवासी मेहताब (28), शामली के मासाबी गांव निवासी खालिद (25) और मुजफ्फरनगर के शेरपुर गांव का निवासी रागीब (34) एक सप्ताह पहले ही कंपनी से जुड़े थे।

उनके पास से मोबाइल मिले हैं, जिनमें वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप वाइस और कुछ फोटोग्राफ्स मिले हैं। तीनों को पूछताछ के लिए हिसार सदर थाना पुलिस के हवाले किया गया है। तीनों आरोपियों से और भी खुलासे होने की आशा है। तीनों पहले ही दिन से सेना की गतिविधियों पर नजर रखे थे। मिलिट्री इंटेलिजेंस की सूचना पर और इनकी संदिग्ध गतिविधियों पर मिलिट्री इंटेलिजेंस और सेना पुलिस ने इन पर निगाह रखी हुई थी। शक पुख्ता होने पर इन्हें गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया।

कहा जा रहा है कि एक आरोपी के मोबाइल से पाकिस्तानी जासूस के साथ व्हाट्सएप और वीडियो कॉल के जरिये बातचीत के रिकॉर्ड भी मिले हैं। तीनों आरोपी एक सप्ताह पहले कंपनी में मजदूर के रूप में घुसे और अगले ही दिन से सेना के जवानों और कैंट क्षेत्र के अंदर की गतिविधियों को मोबाइल में कैद करना शुरू कर दिया। वे पाकिस्तानी जासूसों के संपर्क में थे और उन्हें सेना की जानकारियां भेज रहे थे।

सीएम कमलनाथ की कुर्सी पर लटकी तलवार, क्या गिर जाएगी सरकार ?

अब गिर सकती है कमलनाथ सरकार, IT की जांच में फंसे MP के 30 विधायक !

कमलनाथ सरकार का बड़ा ऐलान, इस नंबर पर दें मिलावटखोरी की सूचना और पाएं इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -