भाई बहन के रिश्ते को किया तार-तार

Dec 05 2017 02:52 PM
भाई बहन के रिश्ते को किया तार-तार

बलिया. यूपी के बलिया जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक कलियुगी भाई ने बहन-भाई के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी बहन का रेप कर दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. 

बलिया जिले के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि, बलिया शहर कोतवाली पुलिस ने रमन मिश्र नामक व्यक्ति को अपनी बहन के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि रमन पर उसकी बहन ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया है कि वह किशोरावस्था से ही उसका शारीरिक शोषण तथा बलात्कार कर रहा था.

पुलिस ने आरोपी रमन को स्थानीय अदालत में पेश किया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. घटना के आरोपी भाई को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.  

इस मामले में स्थानीय लोगो का कहना है कि, पुलिस को मामले की जांच करनी चाहिए. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि आरोपी की बहन ने स्वयं यह मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे बलिया जिले में यह घटना सुर्खियां बनी हुई है. 

नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी

दिल्ली: केन्याई लड़की से नाइजीरियन ने किया रेप

बीजेपी नेता हत्या कांड में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी