पंजाब के मोहाली में यूथ अकाली दल के नेता विक्की को उतारा गया मौत के घाट
पंजाब के मोहाली में यूथ अकाली दल के नेता विक्की को उतारा गया मौत के घाट
Share:

मोहाली : पंजाब के मोहाली इलाके के सेक्टर 71 में शनिवार को एक बेहद चौंकाने वाली घटना में भारतीय छात्र संगठन (एसओआई) के पूर्व अध्यक्ष विक्की मिद्दुखेड़ा की अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.

दुखद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मिड्दुखेड़ा को जल्द ही अस्पताल ले जाया गया। मीडिया को जानकारी साझा करते हुए, मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतिंदर सिंह ने कहा, "चार हमलावरों ने विक्की मिद्दुखेड़ा का पीछा किया और लगभग 8-9 राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच जारी है।" इस बीच मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मौके से खाली खोखा बरामद किया गया है. जांच टीम इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और दोषियों का पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है

छात्र नेता मिड्दुखेड़ा छात्र राजनीति में सक्रिय रूप से शामिल थे और कभी पंजाब विश्वविद्यालय, चंडीगढ़ के छात्र संगठन के अध्यक्ष थे। उन्हें SOI - शिरोमणि अकाली दल की छात्र शाखा बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई गई थी। बाद में उन्हें शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने SOI की चंडीगढ़ इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया।

टोक्यो में भारत को मिला छठा पदक, बजरंग पूनिया ने अपने नाम किया ब्रॉन्ज मेडल

ओलंपिक में पदक से चूकने वाली अदिति अशोक हुई दुखी, कह डाली ये बड़ी बात

इस शहर को फीफा निर्माण मानदंडों के आधार पर मिलेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -