घर से नाबालिग को उठा ले गए युवक, एक-एक कर की दरिंदगी और फिर...
घर से नाबालिग को उठा ले गए युवक, एक-एक कर की दरिंदगी और फिर...
Share:

रांची: झारखंड (Jharkhand) में महिला जुर्म में वृद्धि देखने के मिल रही है। अब नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घर से अपहरण करने के पश्चात् चार युवकों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया। तत्पश्चात, चारों ने नाबालिग का क़त्ल करने की कोशिश भी की थी। लेकिन, कामयाब नहीं हो सके। मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़िता का उपचार कराया जा रहा है।

दरसअल, साहिबगंज जिले में नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। रविवार शाम को क्षेत्र में चार लड़कों ने मिलकर बच्ची को उसके घर से अपहरण किया फिर घर से 500 मीटर की दूरी पर तालाब के किनारे झाड़ियों में ले गए। इसके बाद सभी ने बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया तथा उसकी जान लेने का प्रयास किया। बच्ची जब बेहोश हो गई, तो उसे मार हुआ समझ कर वहीं छोड़कर चारों युवक फरार हो गए। कुछ वक़्त पश्चात् होश आने पर बच्ची ने जैसे-तैसे फोन पर अपने चाची को घटना के बारे में खबर दी। इसके बाद परिवार के लोग उसे पुलिस थाने ले गए। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि रविवार की शाम को क्षेत्र में प्रतिमा विर्सजन हो रहा था। इस के चलते डीजे भी बज रहा था।

वही हम सभी लोग प्रतिमा विर्सजन को देखने के लिए घर से बाहर चले गए थे। इसी के चलते इलाके के ही चार लड़कों ने घर में बच्ची को अकेला देखकर उस किडनैप किया तथा सामूहिक दुष्कर्म करके फरार हो गए। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने बच्ची की जान लेने का प्रयास भी किया था। मामले में पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। मामले में पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है तथा उसका उपचार भी जारी है। एक सस्पेक्ट को गिरफ्तार किया गया है तथा फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है।

लगातार बलात्कार कर अपनी ही नाबालिग बेटी को कर दिया गर्भवती, मदरसा टीचर पिता को 3 बार उम्रकैद

जॉब कार्ड बनवाने गई महिला के साथ हुआ रेप, सरपंच पर लगा आरोप

बंगाल: पत्नी को वीडियो कॉल कर फांसी पर लटका पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -