WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब आपके ऐप पर दिखेगा एक नया बदलाव
WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब आपके ऐप पर दिखेगा एक नया बदलाव
Share:

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सएप जल्द ही एक अपडेट रोल आउट कर रही है, जिसके बाद व्हाट्सएप स्टेटस में मेकओवर कर सकेगा। हां इसका मतलब है कि आप अपने स्टेटस को और आकर्षक बना पाएंगे।

व्हाट्सएप मैसेंजर हाल ही में कई फीचर्स पर काम कर रहा है, चाहे वह मल्टी-डिवाइस फीचर हो जो जल्द ही लॉन्च होने वाला हो, और फिर आप ऐप को कई डिवाइस से लिंक कर सकते हैं। हालांकि, कंपनी व्हाट्सएप वेब के लिए बेहतर कॉन्टैक्ट पेज, बेहतर इमोजी सपोर्ट और इमेज एडिटिंग टूल लाने की योजना बना रही है। व्हाट्सएप स्टेटस के बारे में आगे बात करते हुए 2017 में फेसबुक के स्वामित्व वाले मैसेजिंग ऐप द्वारा पेश किया गया था। इसे स्नैपचैट स्टोरीज फीचर के क्लोन के रूप में देखा गया जहां यूजर्स 24 घंटे तक फोटो और वीडियो अपलोड कर सकते थे।

सुविधाओं के उन्नयन के बारे में नवीनतम अपडेट के अनुसार व्हाट्सएप बड़े बदलावों पर काम कर रहा है जो व्हाट्सएप की स्थिति को प्रभावित करेगा। फीचर में कहा गया है, यदि कोई व्यक्ति स्टेटस में प्रवेश करता है, तो प्रोफाइल फोटो के चारों ओर एक हरे रंग की अंगूठी दिखाई देगी जो इंगित करती है कि उपयोगकर्ता ने अपनी स्थिति अपलोड कर दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि हरे रंग की अंगूठी के साथ एक प्रोफ़ाइल फ़ोटो को टैप करने से उपयोगकर्ता यह पूछने के लिए प्रेरित होंगे कि क्या वे प्रोफ़ाइल फ़ोटो देखना चाहते हैं या स्थिति देखना चाहते हैं।

इंडियन आइडल के फिनाले में विजय देवरकोंडा आएंगे नजर, इस कंटेस्टेंट को मिलेगा बेहतरीन तोहफा

निक्की तंबोली की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

मौनी रॉय की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर यूजर्स बोले- 'काला जादू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -