VIDEO : पत्नी के लिए वोट मांगते दिखें अनुपम, कहा-कीमती है...'
VIDEO : पत्नी के लिए वोट मांगते दिखें अनुपम, कहा-कीमती है...'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने रविवार को मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है. साथ ही आपको बता दें कि इस बार फिर से उनकी पत्नी किरण खेर चुनावी मैदान में हैं. चंडीगढ़ समेत देशभर में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में मतदान हो रहा है और यहां से उनकी पत्नी किरण खेर चुनाव लड़ रही हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता अपनी पत्नी व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद किरण खेर के लिए चुनाव प्रचार करते रहे हैं, जो चंडीगढ़ से दोबारा सांसद बनने की जुगत में लगे हुई हैं. अनुपम अपनी पत्नी का इस दौरान भरपूर साथ दें रहे हैं. अभिनेता ने ट्वीट किया कि, "आपका वोट कीमती है. कृपया वोट करें." चंडीगढ़ के 191 मतदान केंद्रों पर 597 बूथ हैं और उनका एक चंद सेकेण्ड का विद्ये भी आप देख सकते हैं. 

ख़ास बात यह है कि चंडीगढ़ की इस लोकसभा सीट पर चार बार के सांसद और कांग्रेस के उम्मीदवार पवन कुमार बंसल ( 70), किरण (66) और आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन (78) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला नजर आ रहा है. फिलहाल इस सीट से किरण संसद है. वहीं साल 2014 के चुनावों में पूर्व रेल मंत्री बंसल को लगभग 70,000 वोटों से किरण खेर से हार का सामना करना पड़ा था. 

 

 

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

तो इन्हें डेट कर रही हैं जैकलीन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -