मौत का ये लाइव वीडियो देखकर काँप उठेगी आपकी रूह
मौत का ये लाइव वीडियो देखकर काँप उठेगी आपकी रूह
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक शादी समारोह में डांस करते समय एक शख्स की मौत हो गई. सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो ने दर्शकों को गहरे सदमे में डाल दिया। हालांकि यह कोई पहली घटना नहीं है कि इस तरह की घटनाएं इन दिनों आम हो गई हैं। इसी तरह की एक घटना में, देश के कई हिस्सों में कई लोगों के अचानक गिरने और कुछ मामलों में मरने की सूचना मिली है।

ताजा घटना में तेलंगाना में एक शादी समारोह में डांस कर रहे एक 19 वर्षीय लड़के की मौत हो गई। घटना निर्मल जिले के परीड़ गांव की है. वायरल वीडियो में एक 19 साल का लड़का सफेद शर्ट और काली पैंट पहने हुए है। वीडियो में उन्हें शादी की पार्टी में डांस करते देखा जा सकता है। वीडियो की शुरुआत में सबकुछ सामान्य नजर आ रहा है। वह शख्स पूरी एनर्जी के साथ डांस कर रहा था। हालांकि, वह अचानक गिर जाता है और जमीन पर गिर जाता है।

पहले तो लोगों को लगा कि यह उनका डांस मूव है या वह मजाक कर रहे हैं। हालांकि बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों के अनुसार, उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ होगा। इससे पहले इसी तरह की एक घटना में एक व्यक्ति को अचानक दर्द हुआ और वह दिल का दौरा पड़ने के बाद तेलंगाना में सड़क किनारे गिर पड़ा। हालांकि, एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल समय पर आया और उसे कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) देकर उसकी जान बचाई। वही एक दूसरी घटना में हैदराबाद में एक हल्दी समारोह के दौरान एक 40 वर्षीय व्यक्ति की अचानक गिरकर मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें एक शख्स दूल्हे के पैर में हल्दी लगाते हुए अचानक गिर पड़ा। युवक को दिल का दौरा भी पड़ा।

मनीष सिसोदिया को जेल से छुड़वाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कांग्रेस सांसद, जानिए शराब घोटाले की एक-एक डिटेल

ओवैसी के समधी मजहरुद्दीन ने की ख़ुदकुशी, बीवी ने दर्ज कराया था घरेलु हिंसा का केस

कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का कातिल आतंकी आकिब मुस्ताक मुठभेड़ में ढेर, दो दिनों में सेना ने लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -