Royal Enfield की इस बाइक की बिक्री जान आपके उड़ जाएंगे होश
Royal Enfield की इस बाइक की बिक्री जान आपके उड़ जाएंगे होश
Share:

भारत में Royal Enfield की गाड़ियों को लेकर अच्छी खासी लोकप्रियता हमेशा ही बड़े पैमाने पर देखने के लिए मिली है। वहीं, बाइक्स के शौकीन लोगों के मध्य रॉयल एनफील्ड की एक अलग ही अपनी पहचान बनाई है Royal Enfield की Classic 350 की सेलिंग बहुत जबरदस्त देखने के लिए मिल रही है। Royal Enfield ने 350cc इंजन सेगमेंट में एक से एक धांसू मोटरसाइकल पेश की है, जो लोगों को बहुत पसन्द भी आने लगी है। बीते माह की सेल्स रिपोर्ट्स का ये कहना है कि इस कम्पनी की सभी सेगमेंट की बाइक्स की सेल में सालाना उछाल देखने के लिए मिल रहा है। वहीं, सेल में माह के हिसाब से कमी भी देखने के लिए मिल रही है। इतना ही नहीं रॉयल इनफील्ड की क्लासिक 350, कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक बनी हुई है। तो चलिए, आपको बताते हैं कि रॉयल इनफील्ड की अन्य गाड़ियां जैसे- कॉन्टिनेंटल जीटी 650, इंटरसेप्टर 650, मीटियॉर 350, बुलेट 350, इलेक्ट्रा 350, और हिमालयन स्क्रैम 411 जैसी मोटरसाइकल की सेल बीते माह कितने यूनिट की थी। जानें डिटेल में-

क्लासिक 350 का जलवा है बरकरार- मई 2022 में Royal Enfield मोटरसाइकल की सेल्स रिपोर्ट का कहना है कि, Royal Enfield Classic 350 कंपनी की बेस्ट सेलिंग मोटरबाइक भी कही जा रही है, इस बाइक में कुल 29,959 यूनिट्स की बिक्री देखने के लिए मिल रही है । यह बिक्री अप्रैल 2022 की तुलना में 8% कम है। वहीं, मई 2021 की तुलना में 224% आदिक की बिक्री है। दूसरे नंबर की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकल में आपको रॉयल एनफील्ड मीटियॉर 350 देखने के लिए मिल रही है, जिसकी बीते माह 8,209 यूनिट्स की बिक्री देखने  के लिए मिल रही है। तीसरे नंबर पर बुलेट 350 का नाम आता है, जहां पिछले महीने इस बाइक की 6,958 यूनिट्स की सेलिंग देखने के लिए मिल रही है। इतना ही नहीं रॉयल इनफील्ड की यह तीनों गाड़ियां हमेशा से ही सेलिंग के मामले में टॉप पर रही हैं और लोगों के मध्य इनका क्रेज भी काफी अधिक देखने को मिल रहा है।

रॉयल एनफील्ड की सबसे पावरफुल बाइक्स- इलेक्ट्रा 350, रॉयल इनफील्ड की पॉपुलर बाइक्स में भी एड किया जा चुका है। मई 2022 में जिसकी कुल 3,769 यूनिट्स की सेल हुई है। इस बाइकके उपरांत मोस्ट पॉपुलर एडवेंचर बाइक हिमालयन स्क्रैम 411 का नाम के साथ आ रहा है, जिसकी कुल 3,273 यूनिट्स की बिक्री देखने के लिए मिल रही है। Royal Enfield की दमदार बाइक्स में कॉन्टिनेंटल जीटी और इंटरसेप्टर 650 ने बीते माह कुल 1,357 यूनिट्स की सेल की है। मीटियॉर और हिमालयन को छोड़ दें तो बाकी सभी बाइक्स की महीने की बिक्री में कमी भी देखने के लिए मिली है।  साथ ही साथ बता दें कि रॉयल इनफील्ड आगामी माह में हंटर 350 को इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसके उपरांत आगे भी सुपर मीटियॉर 650 और शॉटगन 650 जैसी पावरफुल बाइक्स के आने का भी अनुमान लगाया जा रहा है।

जुलाई माह के इस दिन लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक

यदि हो गए है आप भी जिद्दी दागों से परेशान तो आज ही घर लेकर आएं ये वाशिंग मशीन

यदि आप भी है महंगी कारों के है शौक़ीन तो इस बारें में जरुर जान लें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -